दुबईः टीम इंडिया एशिया कप के लिए मेजबान देश यूएई पहुंच गई हैं. खिलाड़ियों ने वहां पहुंचकर प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. भारत और पाकिस्तान की टीमें एक ही मैदान पर बिल्कुल आस-पास अभ्यास और नेट प्रैक्टिस कर रही हैं. इससे पहले टीम इंडिया ने मुंबई से रवाना होने के बाद फ्लाइट में जमकर मस्ती की. युवा खिलाड़ी खासकर काफी उत्साहित दिखें. उन्होंने भारत के पूर्व कप्तान और कैप्टन कूल कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी के साथ खूब सेल्फियां लीं और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.

भारतीय टीम के साथ चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव बैठे हुए थे. कुलदीप ने धोनी के साथ सेल्फी पोस्ट करते हुए लिखा ‘दुबई के लिए धोनी भाई के साथ रवाना.’ जब कुलदीप यादव ने फोटो पोस्ट किया तो उनके स्पिन पार्टनर युजवेंद्र चहल कहां पीछे रहने वाले थे. चहल ने भी एक फोटो पोस्ट किया, जिसमें उनके और धोनी के अलावा केदार जाधव, मनीष पांडे और कप्तान रोहित शर्मा भी दिखाई दे रहे हैं.

आपको बता दें कि एशिया कप शनिवार 15 सितंबर से शुरू हो रहा है. हालांकि भारत का पहला मैच 18 सितंबर को हांग-कांग से होगा. जबकि भारत का दूसरा मैच चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से 19 सितंबर को होगा. इस दिन का भारत-पाकिस्तान सहित पूरे दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों को होगा क्योंकि भारत-पाकिस्तान का मुकाबला दुनिया का सबसे रोमांचक मुकाबला माना जाता है. फिलहाल दोनों टीमें एक ग्राउंड पर एक साथ प्रैक्टिस कर रही है. इस दौरान दोनों देशों के खिलाड़ी एक-दूसरे से घुलते-मिलते नजर आए.

Asia Cup 2018: रिकॉर्ड 6 बार भारत ने जीता है एशिया कप, सातवीं बार जीतने की है तैयारी

Asia cup 2018: भारत को हराने के लिए पाकिस्तान ने बनाया मास्टर प्लान, इन धाकड़ खिलाड़ियों को किया टीम में शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App