नई दिल्ली. भारत और बांग्लादेश के बीच आज एशिया कप 2018 का फाइनल मैच खेला जाएगा. ये मैच दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम पर होगा. इस फाइनल मैच से पहले बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मोर्तजा ने अपनी टीम के खिलाड़ियों को नसीहत दी है. कप्तान का कहना है कि भारत के खिलाफ फाइनल मैच के दौरान उन्हें इमोशन्स पर काबू रखना होगा.

बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मोर्तजा का मानना है कि यदि उनकी टीम के खिलाड़ियों ने मैच के दौरान अपने इमोशन्स पर काबू रखा और प्रेशर में शानदार प्रदर्शन किया, जैसा टीम पहले मैचों में दबाव के समय बढ़िया पदर्शन करती रही तो भारत जैसी मजबूत टीम को हराना असंभव नहीं है. हमें अपनी टीम पर गर्व है, लेकिन फाइनल मैच के समय हमें अपने इमोशन्स को रोकना होगा. मशरफे मोर्तजा ने आगे कहा, यह भारत के खिलाफ मैच में कैसे खेलते हैं ये महत्वपूर्ण होगा, भारत निःसंदेह दुनिया की नंबर एक टीम है, लेकिन हमें यह देखना होगा कि फाइनल मैच में हम भारत के खिलाफ कैसे खेलते हैं.

शाकिब अल हसन के टीम में न होने पर मशरफे मोर्तजा ने कहा, शाकिब टीम में नहीं हैं तो इसकी हमें कोई परवाह नहीं है, अब शाकिब के बिना कुछ चीजें अलग हैं, हम इस पर विचार कर रहे हैं कि मैच के दौरान क्या कर सकते हैं. बांग्लादेश के कप्तान ने आगे कहा, एशिया कप में हमारा शीर्ष बैटिंग क्रम सफल नहीं रहा, इसके बावजूद टीम ने अच्छा परफॉर्म किया और फाइलन तक पहुंचे.

Asia Cup Final 2018: एशिया कप खिताब की जंग में आमने-सामने होंगे भारत और बांग्लादेश, दुबई में होगा मुकाबला

Asia Cup 2018 India vs Bangladesh Final Preview: लगातार दूसरे एशिया कप फाइनल में बांग्लादेश को पीटने उतरेगी टीम इंडिया

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App