नई दिल्ली. भारत और बांग्लादेश के बीच एशिया कप का फाइनल मैच शुरू होने में कुछ ही घंटे शेष बचे हैं. इस फाइनल मैच में जीत को लेकर बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मोर्तजा काफी आश्वस्त हैं. उनका मानना है कि शाकिब अल हसन और तमीम इकबाल की गैरमौजूदगी में हम फाइनल मैच में भारत को कड़ी टक्कर देंगे. जाहिर है बांग्लादेश, पाकिस्तान को हराकर एशिया कप के फाइनल में पहुंचा है.

भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले एशिया कप फाइनल मैच को लेकर कप्तान मशरफे मोर्तजा ने बयान दिया है. उनका कहना है कि एशिया कप में बांग्लादेश के खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला शुरू से चला आ रहा है, उन्होंने कहा कि पहले ही मैच में हमारी टीम के स्टार बल्लेबाज तमीम इकबाल चोटिल होकर टूर्नांमेंट से बाहर हो गए, उसके बाद शाकिब अल हसन उंगली में चोट के चलते एशिया कप से बाहर हो गए.

शाकिब अल हसन और तमीम इकबाल के एशिया कप से बाहर होने पर कप्तान मशरफे मोर्तजा ने कहा, उनकी टीम में शाकिब अल हसन और तमीम इकबाल जैसा कोई खिलाड़ी नहीं है, उन्होंने कहा कि एशिया कप शुरू होने से पहले शाकिब पचास फीसदी ही फिट थे, और तमीम इकबाल हमारे साथ पहले मैच के बाद से नहीं हैं.

इन दोनों खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी के बावजूद बांग्लादेश के कप्तान ने दिलेरी दिखाते हुए कहा, शकीब और तमीम के बिना हमारी टीम के खिलाड़ियों नें हमें निराश नहीं किया और हर मैच में संघर्ष जारी रखा. हालांकि हम ग्रुप मैच में अफगानिस्तान से और सुपर फोर मैच में भारत से हारे गए. इसके बावजूद हमें विश्वास है कि हमारे खिलाड़ी फाइनल मैच में भारत को कड़ी टक्कर देंगे उन्होंने कहा, भारत जैसी मजबूत टीम को हराना असंभव नहीं है.

Asia Cup Final 2018: एशिया कप खिताब की जंग में आमने-सामने होंगे भारत और बांग्लादेश, दुबई में होगा मुकाबला

Asia cup 2018: एशिया कप फाइनल मैच में भारत और बांग्लादेश के इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर