नई दिल्ली.एशिया कप में आज सुपर फोर मुकाबले में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा. इससे पहले ग्रुप मैच में 19 सितंबर पाकिस्तान को भारत के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा था. टीम इंडिया ने पाकिस्तान को पहले 162 रनों पर ढेर कर दिया उसके बाद जबरदस्त बैटिंग करते हुए भारत ने पाकिस्तान पर 8 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की. भारत-पाकिस्तान के बीच आज होने वाले सुपर फोर मुकाबले से पहले पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने पाक टीम को जीतने के सलाह दी है.

वसीम अकरन ने कहा कि भारत के खिलाफ सुपर फोर मैच में पाकिस्तान को पिछली गलतियों से सबक लेना होगा और उन्हें नए सिरे से शुरुआत करनी होगी. वसीम अकरन के मुताबिक, पाकिस्तान के बल्लेबाजों को को पूरे 50 ओवर तक मैदान पर टिके रहना होगा. वसीम अकरम ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का हवाला देते हुए कहा कि बाबर आजम को जीत तक क्रीज पर रुकना चाहिए.

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की फार्म को लेकर चिंता जताई. अकरम ने कहा, अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार बॉलिंग करने वाले शाहीन अफरीदी को मोहम्मद आमिर की जगह टीम में शामिल किया जाना चाहिए. शाहीन अफरीदी ने अफगानिस्तान के खिलाफ अपने वनडे करियर का आगाज करते हुए 2 विकेट लिए थे. गौरतलब है वसीम अकरम ने 19 सितंबर को भारत-पाकिस्तान मैच से पहले भारतीय टीम की आलोचना की थी. उन्होंने अपने बयान में कहा था कि कागज पर मजबूत भारतीय टीम एशिया कप का खिताब जीतना चाहती है उन्होंने टीम इंडिया को कागजी शेर कहा था.

Asia Cup 2018 IND vs PAK Match Preview: पाकिस्तान को फिर से पीटने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

Asia Cup 2018 India vs Pakistan, Live Streaming India Time: भारत का होगा सुपर-4 में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से मुकाबला, जानें कब, कहां और कैसे देखें

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर