नई दिल्ली. एशिया कप 2018 में भारत ने एक बार फिर भारत ने पाकिस्तान पर धमाकेदार जीत दर्ज कर ये साबित कर दिया कि एशिया में क्रिकेट का बॉस टीम इंडिया ही है. सुपर फोर का ये मैच मैच इंडिया के खिलाड़ी अंबाती रायडू के लिए बेहद खास रहा है. दरअसल टीम इंडिया के बल्लेबाज अंबाती रायडू का रविवार को जन्मदिन था इस अवसर पर सभी खिलाड़ियों ने अंबाती रायडू को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और जमकर मस्ती भी की.

वनडे क्रिकेट में टीम इंडिया को ऐसे बहुत कम अवसर मिले होंगे जब पाकिस्तान से मैच के दौरा टीम में शामिल किसी खिलाड़ी का जन्मदिन हो. लेकिन कल एशिया कप के दौरान ये मौका मिला. रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ सुपर फोर मैच के दौरान टीम इंडिया का पाकिस्तान से था और इसके साथ ही टीम में शामिल अंबाती रायडू का जन्मदिन. इस अवसर पर टीम इंडिया ने पाकिस्तान पर जीत दर्ज कर अंबाती रायडू के जन्मदिन को खास बना दिया. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने रायडू के जन्मदिन पर केक काटा और उन्हें शुभकामनाएं भी दीं.

फिलहाल एशिया कप 2018 में खेल रहे अंबाती रायडू का प्रदर्शन अभी तक ठीक रहा है. उन्होंने हांगकांग के खिलाफ के 60 रनों की पारी खेलकर एकबार फिर सबका ध्यान अपनी तरफ आकृष्ट किया. वहीं दूसरे मैच में पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने 31 रनों की पारी खेली जबकि बांग्लादेश के खिलाफ वह 13 रन बनाकर जल्दी आउट हो गए. जबकि सुपर फोर मैच में अंबाती रायडू पाकिस्तान के खिलाफ 12 रन बनाकर नाबाद रहे. रायडू एशिया कप में अब तक चार मैचों में 116 रन बना चुके हैं.

Asia Cup 2018, India vs Pakistan: जानिए कौन है यह खूबसूरत लड़की, जिसने भारत-पाक मैच में सबको दीवाना बना लिया

Asia Cup 2018: DRS को माही ने फिर साबित किया ‘धोनी रिव्यू सिस्टम’, अब तक 23 में से 10 रिव्यू सही!

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर