नई दिल्ली. सयुंक्त अरब अमीरात में आज से एशिया कप कप क्रिकेट का महासमर शुरू होने जा रहा है. एशिया कप का उद्घाटन मुकबला बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच दुबई में खेला जाएगा. एशिया कप क्रिकेट से ही पता चलेगा कि एशिया में क्रिकेट का बॉस कौन हैं. एशिया कप से पहले कई टीमों के खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी जीत के दावे किए हैं. एशिया कप में टीम इंडिया के मुकाबलों को लेकर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बयान दिया है.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर बयान दिया है, रोहित ने कहा कि उनके लिए एशिया कप में हर मैच महत्पूर्ण है. दुबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भारत पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के सवाल पर रोहित शर्मा ने कहा, भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले हमेशा सांसे थाम देने वाले होते हैं, पाकिस्तान ने पिछले कुछ दिनों में बेहतर क्रिकेट खेला है, रोहित ने आगे कहा, मेरा फोकस भारत पाकिस्तान मैच पर ही नहीं मेरे लिए सभी मैच महत्वूपूर्ण हैं. इसलिए एशिया कप में मेरा फोकस सभी मैचों पर फोकस है, मैं किसी एक मैच पर फोकस रखना नहीं चाहूंगा.

बताते चले भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में 19 सितंबर को मैच खेला जाएगा. इस मैच को लेकर पूरी दुनिया में क्रिकेट फैन्स को अभी से इंताज़ार है. भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में 10 मैच खेले गए हैं. दोनों टीमों ने 5-5 मैच जीते हैं. वहीं यूएई की धरती पर वनडे क्रिकेट में भारत के खिलाफ पाकिस्तान का जबरदस्त रिकार्ड रहा है. संयुक्त अरब अमीरात में भारत और पाकिस्तान के बीच 24 मुकाबले खेले गए हैं जिनमें पाकिस्तान की टीम ने 19 मैच जीते हैं.

एशिया कप 2018: भारत-पाक मैच से पहले रोहित और सरफराज ने की एक दूसरे पर मनोवैज्ञानिक दवाब बनाने की कोशिश

Asia Cup 2018 Ban vs SL, Live Streaming India Time: जानें कब, कहां और कैसे देखें बांग्लादेश बनाम श्रीलंका मैच का लाइव प्रसारण

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App