नई दिल्ली. टीम इंडिया ने रविवार को दुबई में खेले गए सुपर फोर मैच में पाकिस्तान को हराकर एशिया कप के फाइनल में प्रवेश कर लिया. पाकिस्तान की तरफ से शोएब मलिक ने 78 रनों की पारी खेली. लेकिन उनकी इस पारी पर रोहित शर्मा और शिखर धवन ने पानी फेर दिया. इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी. मैच के दौरान कुछ भारतीय फैंस ने शोएब मलिक के लिए सम्मान प्रकट किया.

गौरतलब है कि पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति हैं. भारत-पाकिस्तान सुपर फोर मैच के दौरान जब शोएब मलिक बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे तो उस समय भारत को कुछ क्रिकेट फैंस ने उनके लिए सम्मान प्रकट किया. जैसे ही शोएब मलिक बाउंड्री लाइन पर आए तो मौका पाकर इंडियन फैंस ने कहा कि जीजू एक बार और इस तरफ देखिए. ये आवाज सुनने के बाद शोएब मलिक ने पीछे मुड़कर फैंस की तरफ हाथ से इशारा किया.

एशिया कप में शोएब मलिक पाकिस्तान की तरफ से शानदार बैटिंग की है. उन्होंने ग्रुप मैच में भारत के खिलाफ 19 सितंबर को 43 रनों की पारी खेली थी. इसके बाद सुपर फोर मैच के दौरान एक बार फिर शोएब मलिक पाकिस्तान के लिए उपयोगी बैटिंग की. उन्होंने कप्तान सरफराज अहमद के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 107 रन जोड़े. इसके बावजूद पाकिस्तान की टीम भारत के खिलाफ 237 रन ही बना सकी.भारत की तरफ से रोहित शर्मा और शिखर धवन ने धांसू बैटिंग करते हुए शतकीय पारियां खेली. भारत इस मैच में पाकिस्तान को 9 विकेट से हरा दिया.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर