दुबईः भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए एशिया कप के फाइनल में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 3 विकेट से हरा दिया. इस मैच में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 48.3 ओवर में 222 रन पर आल आउट किया. इस दौरान भारत की फील्डिंग काफी शानदार रही और कुल 3 रन आउट हुए. जबकि महेंद्र सिंह धोनी ने 2 स्टम्पिंग भी किया. एक तरफ बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रही बांग्लादेश की टीम को 250 रन के अंदर रोकने में भारतीय फिल्डरों का भी अहम योगदान रहा. पाकिस्तान के खिलाफ वर्चुअल सेमीफाइनल में शानदार पारी खेलने वाले मोहम्मद मिथुन को रवींद्र जडेजा ने शानदार थ्रो कर आउट किया.

बांग्लादेश की पारी के 28वें ओवर में शानदार बल्लेबाजी कर रहे लिटन दास ने कवर की तरफ शॉट खेला, जिसे रवींद्र जडेजा ने अपनी बायीं तरफ डाइव लगाकर रोका. इस बीच दोनों बल्लेबाज रन के लिए दौड़ पड़े थे. दूसरे छोर पर बल्लेबाजी कर रहे मोहम्मद मिथुन बल्लेबाजी क्रीज तक पहुंच गए थे. जडेजा ने गेंद को रोका लेकिन वह पहले गलत एंड पर थ्रो करने जा रहे थे. जब जडेजा ने देखा कि दो बल्लेबाज एक ही एंड पर हैं तो उन्होंने कुछ समय लेते हुए गेंद को गेंदबाज की तरफ थ्रो किया और मिथुन रनआउट हो गए. आप भी देखिए यह शानदार रनआउट-

सोशल मीडिया पर जडेजा की रनआउट की खूब प्रशंसा हो रही है. यहां तक की भारत के सर्वश्रेष्ठ फील्डर माने जाने वाले मोहम्मद कैफ ने इस रन आउट को मैच का सबसे बड़ा मैच प्वाइंट माना. कुछ लोगों ने तो जडेजा को फिल्डिंग आल राउंडर कहना शुरू कर दिया. 

VIDEO: शिखर धवन का विकेट लेने के बाद ही बांग्लादेशी खिलाड़ियों और दर्शकों ने किया नागिन डांस, हार के बाद हो गए ट्रोल

राजनाथ सिंह ने दिए सर्जिकल स्ट्राइक पार्ट-2 के संकेत, कहा- BSF जवान के साथ हुई बदसलूकी का बदला ले चुके

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर