दुबई. एशिया कप सुपर-4 में शुक्रवार को पाकिस्तान और अफगानिस्तान की टीमों के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ. इस मुकाबले का नतीजा अंतिम ओवर में निकला. इस मुकाबले में पाकिस्तान को जीत के लिए अंतिम ओवर में 6 गेंदों पर 10 रनों की दरकार थी. ऐसे में शोएब मलिक ने आखिरी ओवर में आफताब आलम की दूसरी गेंद पर छक्का और फिर उसके बाद तीसरी गेंद पर चौका जड़कर पाकिस्तान को तीन विकेट से जीत दिलाई. लेकिन इस मुकाबले के दौरान न्यूज रूम में एंकरिंग कर रहे पाक एंकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल आखिरी ओवर में शोएब मलिक ने आफताब आलम की दूसरी गेंद पर जैसे ही छक्का जड़ा उसके बाद मैदान पर एक बच्चा अफगानिस्तान की टीम को मिडल फिंगर दिखाई देता नजर आया. उस बच्चे को देख महिला पत्रकार के साथ बैठे पुरुष एंकर खुद को रोक नहीं पाए और मिडल फिंगर दिखा दी. हालांकि उन्हें पता नहीं था कि कैमरा चल रहा है. पाक एंकर की ये हरकत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया.

 बता दें कि एशिया कप में रविवार को खेले गए मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 9 विकेट से हराया. भारत के दोनों सलामी बल्लेबाजों शिखर धवन और रोहित शर्मा ने शानदार शतक जमाए. इससे पहले भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 8 विकेट से शिकस्त दी थी.

Asia Cup 2018: भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान शोएब मलिक को देख जीजू-जीजू चिल्लाने लगी लड़कियां, वीडियो वायरल

Asia Cup 2018, VIDEO: पाकिस्तानी टीम को सपोर्ट करने आई युवती हुई भारतीय टीम की मुरीद, हाथों में तिरंगा थाम जमकर लहराया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर