नई दिल्ली. भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई में खेले गए सुपर फोर मैच के दौरान एक पाकिस्तानी फैंस ने भारतीयों का दिल जीत लिया. इस पाकिस्तानी फैन को भारतीय टीम का हौसलाअफजाई करते देखा गया. सुपर फोर मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान पर बड़ी जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया एशिया कप के फाइनल में पहुंच गई.

भारत-पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे सुपर फोर मैच के दौरान मैदान खास नजारा देखने को मिला. इस तरह के नजारे क्रिकेट मैदान पर बहुत कम देखने के मिलते हैं. दरअसल जब रोहित शर्मा की टीम पाकिस्तान पर हावी थी तो उस समय एक पाकिस्तानी लड़की को टीम इंडिया का हौसलाअफजाई करते देखा गया. काला बुरका पहने हुए इस पाकिस्तानी लड़की ने हाथ में तिरंगा लहराते हुए टीम इंडिया का जोर-शोर से सपोर्ट किया. मीडिया खबरों के मुताबिक ये लड़की पाकिस्तान की है.

गौरतलब है इस पाकिस्तानी लड़की ने उस समय भारत का जोरदार समर्थन किया जब टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली. सुपर फोर मैच में रविवार को रोहित शर्मा और शिखर धवन का बल्ला खूब चला. इन दोनों ओपनर बल्लेबाजों ने शतक ठोंक कर पाकिस्तान की गेंदबाजी को मोथरा साबित कर दिया. पाकिस्तान ने पहले खेलते हुए 237 बनाए थे. टीम इंडिया की शानदार बॉलिंग के आगे पाकिस्तान का कोई क्रिकेटर लंबी पारी नहीं खेल पाया. भारत ने इस मैच में पाकिस्तान को 9 विकेट से मात दी.एशिया कप में पाकिस्तान पर लगातार भारत की दूसरी जीत है इससे पहले 19 सितंबर को टीम इंडिया ने पाकिस्तान को ग्रुप मैच में परास्त किया था.

Asia Cup 2018: भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान शोएब मलिक को देख जीजू-जीजू चिल्लाने लगी लड़कियां, वीडियो वायरल

Asia Cup 2018: पाकिस्तान से जीत और अंबाती रायडू का जन्मदिन, जश्न में डूबी टीम इंडिया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर