नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर का मानना है कि उनकी टीम एशिया कप फाइनल में पहुंचगी. वह आज पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच होने वाले मैच में पाकिस्तान की जीत को लेकर काफी आश्वस्त हैं. अबू धाबी में खेला जाने वाले ये मैच दोनों ही टीमों के लिए करो या मरो वाला होगा. पाकिस्तान और बांग्लादेश में से जो टीम इस मैच को जीतेगी वह 28 सितंबर को भारत के साथ एशिया कप का फाइनल खेलेगी.

पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर ने कहा कि अबू धाबी में बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले सुपर फोर मैच में पाकिस्तान बांग्लादेश पर जीत दर्ज करेगा, उन्होंने आगे कहा, इतना ही नहीं पाकिस्तान की टीम फाइनल में भारत से मिली दो हार का हिसाब चुकता करेगी. 23 सितंबर को सुपर फोर मैच में भारत से मिली हार पर मिकी आर्थर ने कहा, पाकिस्तान के बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों पर दबाव बनाने में नाकामयाब रहे. भारतीय बॉलर्स के जल्दी विकेट लेने पाकिस्तान सुपर फोर मैच बड़े अंतर से हार गया.

मिकी आर्थर के मुताबिक, भारत ने सुपर फोर मैच में पाकिस्तान को खेल के हर क्षेत्र में पीछे छोड़ दिया, हमें भारत के बल्लेबाजों को शुरुआत में ही आउट कर टीम इंडिया को झटका देना था लेकिन हमारी टीम ने खराब फील्डिंग के चलते ये अवसर खो दिए. अगर ऐसा हुआ होता तो मैच की स्थिति कुछ और ही होती. गौरतलब है कि ग्रुप मैच में पाकिस्तान को भारत के हाथों शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. उसके बाद 23 सितंबर को खेले गए सुपर फोर मैच में भारत ने पाकिस्तान को 9 विकेट से शिकस्त दी. भारत ने एशिया कप के दोनों मैचों में पाकिस्तान पर रिकॉर्ड जीत दर्ज की है.

भारत के खिलाफ टाई मैच के बाद अफगानिस्तान के मोहम्मद नबी बोले- हमारे संघर्ष की कहानियों से मिलती है युवाओं को प्रेरणा

Asia Cup 2018 Pakistan vs Bangladesh, Live Streaming India Time: जानें कब, कहां और कैसे देखें पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश सुपर 4 मुकाबले का लाइव प्रसारण

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर