नई दिल्ली. एशिया कप में बांग्लादेश से मिली हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रदर्शन को लेकर आलोचना की है. इस हार के साथ ही पाकिस्तान एशिया कप से बाहर हो गया. एशिया कप के फाइनल में क्वालीफाई करने के पाकिस्तान को बांग्लादेश के खिलाफ ये मैच जीतना था. बांग्लादेश ने इस सुपर फोर मैच में पाकिस्तान को 37 रनों से हरा कर एशिया कप के फाइनल में प्रवेश किया जहां उसका मुकाबला 28 सितंबर को भारत से होगा.

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने हार की सारी जिम्मेदारी अपने ऊपर ली. प्रजेंटेशन सेरेमनी के दौरान उन्होंने कहा, हमें इस हार के बाद अच्छा नहीं लग रहा है. हमारी टीम ने मैच नें बढ़िया प्रदर्शन नहीं किया. एशिया कप में हमारा प्रदर्शन बहुत ही कमजोर रहा. सरफराज अहमद ने आगे कहा, एक खिलाड़ी होने के नाते मेरा भी प्रदर्शन बहुत खराब रहा. हमें अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए था. खेल के हर क्षेत्र में हमारा प्रदर्शन बेहद कमजोर रहा. इस पूरे टूर्नामेंट में हमारी बल्लेबाज नही चल पाए.

सरफराज अहमद के मुताबिक, फखर जमां हमारी टीम के प्रमुख है लेकिन वह एशिया कप में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए, इसके अलावा शादाब खान चोटिल हो गए, अगर हमें किसी टीम को शिकस्त देनी है तो अच्छा खेलना होगा एशिया कप में हमारी हार का मु्ख्य कारणबल्लेबाजी रही. इसके अलावा एशिया कप में अच्छी बॉलिंग करने वाले शाहीन अफरीदी की तारीफ की. उन्होंने कहा की शाहीन ने अफगानिस्तान, भारत और बांग्लादेश खिलाफ बढ़िया गेंदबाजी की. सरफराज के मुताबिक, शाहीन अफरीदी काफी प्रतिभाशाली बॉलर हैं, हमने उन्हें गेंदबाजी करने में पूरा मौका दिया.

VIDEO एशिया कप 2018 बांग्लादेश बनाम पाकिस्तानः मशरफे मुर्तजा ने लिया शोएब मलिक का अविश्वसनीय कैच, देखें वीडियो-

VIDEO: विराट कोहली ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो, कहा- दौड़ें और फिट रहें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App