दुबई: टीम इंडिया के ओपनर आक्रामक बल्लेबाज शिखर धवन ने एशिया कप के फाइनल मुकाबले से पहले इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज के दौरान अपनी खराब फार्म को लेकर बातचीत की. बता दें कि एशिया कप में शानदार फार्म में चल रहे प्रदर्शन कर रहे भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का टेस्ट करियर अब खतरे में पड़ सकता है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खराब प्रदर्शन करने वाले शिखर धवन को वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट टीम से बाहर किया जा सकता है. उनकी जगह पर चयनकर्ता पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल को मौका दे सकते हैं.

धवन ने गुरुवार को कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उनकी खराब फार्म ‘शर्म की बात नहीं’ है, क्योंकि उन्होंने अपनी तरफ से पूरी मेहनत की लेकिन उनकी बनाई योजनाओं ने वहां कार्य नहीं किया. हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के लिए टीम में धवन का स्थान पक्का नहीं है लेकिन वह इसे लेकर बिल्कुल भी परेशान नहीं है.

धाकड़ बल्लेबाज ने कहा कि मुझे लगता है कि जब आप अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो इससे आपको सहायता मिलती है. अगर फायदा होना होगा, तो हो जाएगा, नहीं होना होगा, तो नहीं होगा. धवन ने कहा कि मैं लाल गेंद से खेलूं या फिर सफेद से, मैं क्रिकेट की अपनी समझ का पूरा लाभ उठाने का प्रयास करता हूं. उन्होंने कहा कि अगर आप इंग्लैंड में खेली गई टेस्ट सीरीज को लेकर बात करें, तो मैंने अच्छा नहीं किया. लेकिन मैंने अपना सब कुछ झोंक दिया.

भारत में नवंबर में खेला जाएगा बधिर आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप, आठ टीमें लेंगी हिस्सा

Asia cup 2018: एशिया कप फाइनल मैच में भारत और बांग्लादेश के इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App