दुबई: शुक्रवार को एशिया कप का फाइनल मुकाबला भारत और बांग्लादेश की टीमें के बीच खेला जाएगा. इससे पहले दोनों टीमें सुपर-4 के मैच में एक दूसरे के आमने-सामने आ चुकी हैं. उस मुकाबले में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को आसानी से हरा दिया था. इसलिए इस मुकाबले में निश्चित रूप से भारत का पलड़ा भारी रहेगा. इस बीच बांग्लादेशी कप्तान मशरफे मुर्तजा ने कहा है कि उन्हें भारत को बेहतर टीम कहने में कोई हर्ज नहीं है. हालांकि उन्होंने कहा कि हम एक प्रकार से एशिया कप जीत चुके हैं.

बांग्लादेशी कप्तान ने कहा कि मैंने एशिया कप तभी जीत लिया था, जब तमीम इकबाल ने टूर्नामेंट के शुरुआती मुकाबले में एक हाथ से बैटिंग की थी. बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने कहा फाइनल मैच में हमें शाकिब अल हसन और तमीम इकबाल की कमी खलेगी, शाकिब अल हसन चोट की वजह से स्वदेश वापस जा चुके हैं, वहीं तमीम इकबाल के बाएं हाथ में फ्रैक्टर होने की वजह से वग एशिया कप से बाहर हो गए हैं. उन्होंने मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि ईमानदारी से कहूं, तो जिस समय तमीम ने श्रीलंका के खिलाफ मुश्फिकर की सहायता के लिए अंतिम प्लेयर के तौर पर मैदान पर उतरा तभी मैंने एशिया कप जीत लिया था.

भारत संभावित एकादशः शिखर धवन, रोहित शर्मा, अंबाती रायडू, केएल राहुल, महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव/दिनेश कार्तिक, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार.

बांग्लादेश संभावित एकादशः लिटन दास, सौम्य सरकार, मोहम्मद मिथुन, मुश्फिकर रहीम, मोमिनुल हक, इमरूल कायस, महमदुल्लाह, मशरफे मुर्तजा, मेंहदी हसन, रूबेल हसन और मुस्तिफिजुर रहमान.

VIDEO: भारत-अफगानिस्तान मैच हुआ टाई तो रोने लगा बच्चा, भुवनेश्वर कुमार ने किया कॉल, तो हरभजन सिंह ने किया ट्वीट

Asia Cup 2018: शिखर धवन बोले- इंग्लैंड में अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर पाने का गम नहीं

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर