नई दिल्ली. एशिया कप में मंगलवार को भारत और अफगानिस्तान के बीच खेला गया मैच टाई रहा. इस बेहद रोमांचित और कशमकश वाले मैच में अंत तक पता नहीं चला रहा था कि इस मैच में किस टीम को जीत मिलेगी.भारत और अफगानिस्तान के बीच टाई हुए मैच में खराब अंपायरिंग भी जिम्मेदार रही. मैच के दौरान अंपायर्स ने कई गलत फैसले दिए मैच में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे महेंद्र सिंह धोनी ने अंपायर्स के फैसले पर नाराजगी जाहिर की.

मैच समाप्त होने के बाद खराब अंपायरिंग को लेकर महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि वह इस मामले पर कोई टिप्पणी कर जुर्माना नहीं भरना चाहते. दरअसल महेंद्र सिंह धोनी और दिनेश कार्तिक को मैदानी अंपायर ग्रेगरी ब्रेथवेट और अनीसुर रहमान ने एलबीडब्ल्यू आउट करार दिया. जबकि टीवी रीप्ले में साफ नजर आ रहा था कि दोनों बार गेंद विकेट को छोड़कर जा रही थी.

एम एस धोनी को अफगानिस्तान के औसत दर्ज के बॉलर जावेद अहमदी ने आउट किया उस समय टीवी रीप्ले में स्पष्ट नजर आ रहा था कि गेंद स्टंप पर हिट नहीं कर रही थी. इसके बाद मोहम्मद नबी की गेंद पर अंपायर को दिनेश कार्तिक को एलबीडब्ल्यू आउट देना सबसे बड़ी गलती थी. उस समय टीवी रीप्ले में साफ दिख रहा था कि गेंद लेग स्टंप के बहुत ज्यादा बाहर जा रही थी.

प्रजेंटेशन सेरेमनी के दौरान धोनी ने कहा कि दो रन आउट हुए और कई विकेट ऐसे गिरे जिनके बारे में मैं कुछ कहना नहीं चाहता, क्योंकि मैं नहीं चाहता कि मुझ पर फाइन लगाया जाए.धोनी ने आगे कहा कि मैच बिल्कुल खुश नहीं हूं, हम पूरे मैच के दौरान संघर्ष करते रहे फिरभी हमें सकारात्मक परिणाम नहीं मिला.

Asia Cup 2018 Pakistan vs Bangladesh, Live Streaming India Time: जानें कब, कहां और कैसे देखें पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश सुपर 4 मुकाबले का लाइव प्रसारण

Asia Cup 2018: पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर की चेतावनी, कहा- पाक फाइनल में भारत को हराकर दोनों हार का बदला लेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App