नई दिल्ली. एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले में अभी एक सप्ताह बाकी है. हमेशा की तरह भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर इस बार भी बयानबाजी शुरू हो गई है. इस मामले में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोइन खान ने एशिया कप में भारत-पाकिस्तान मैच से पहले बेतुका बयान दिया है. मोइन खान ने विराट कोहली के एशिया कप में न खेलने पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड पर निशाना साधा है.

मोइन खान ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा, मुझे लगता है कि बीसीसीआई ने जानबूझकर बहाना बनाकर विराट कोहली को आराम दिया है. टीम इंडिया को एशिया कप में पाकिस्तान से हार का डर है, मोइन के मुताबिक, भारतीय टीम पाकिस्तान से एशिया कप में हार जाएगी तो उसके पास बहाना होगा कि हमारा एक स्टार बल्लेबाज टीम में शामिल ही नहीं था और अगर टीम इंडिया जीत गई तो उनके पास कहने के लिए होगा कि हमने विराट की गैरहाजिरी में पाकिस्तान को हरा दिया. मोइन ने 2017 चैम्पियन्स ट्रॉफी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि विराट ने भले मौजूदा समय में बहुत रन बनाए हैं लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ उनका पिछला रिकॉर्ड ठीक नहीं है. जाहिर है 19 सितंबर को एशिया कप में भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होगा.

एशिया कप में विराट कोहली के न खेलने पर मोइन खान से पहले तेज गेंदबाज हसन अली भी बयान दे चुके हैं. हसन अली ने कहा अपने बयान में कहा था कि विराट कोहली एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं ये उनके लिए खुशी की बात है, विराट मौजूदा समय में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं, वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो भारतीय टीम को किसी भी परिस्थिति में संभाल सकते हैं.

Asia cup 2018: जानिए, एशिया कप में विराट कोहली सहित इन दिग्गजों के नाम दर्ज हैं बेहतरीन पारियां

Asia Cup 2018: 19 सितंबर को होगा एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला