नई दिल्ली. एशिया कप 2018 धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुका है. 28 सितंबर को देखना होगा कि रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया के खिलाफ फाइनल मुकाबले में दूसरी टीम कौन होगी? रोहित शर्मा की कप्तानी भारतीय टीम ने एशिया कप में 4 मैच खेले और सभी मैचों में जीत हासिल की. एशिया कप में टीम इंडिया के इस शानदार प्रदर्शन से श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने काफी प्रभावित हैं. उनका कहना है कि भारत ने विराट कोहली की गैरहाजिरी में एशिया कप में धुआंधार प्रदर्शन किया है.

श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने का मानना है कि एशिया कप में भारतीय टीम ने उच्च स्तर का प्रदर्शन किया है. उनका कहना है ये टीम इंडिया इंडिया की काबिलियत है जिसने रेग्युलर कप्तान विराट कोहली की अनुपस्थिति में शानदार प्रदर्शन किया है. एक अखबार के कॉलम में उन्होंने लिखा, विराट कोहली की अनुपस्थिति के बावजूद मुझे टीम इंडिया के खि़लाड़ी पसंद हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि भारतीय टीम ने अपने प्रमुख बल्लेबाज विराट कोहली को आराम दिया उसके बाद भी टीम इंडिया ने एशिया कप में जबरदस्त प्रदर्शन किया है.

उन्होंने कहा कि एक पूर्ण टीम के रूप में टीम इंडिया को विराट की कमी नहीं खल रही है, टीम के बल्लेबाजी काफी मजबूत और सभी खिलाड़ी अच्छी बैटिंग रहे हैं. वहीं संयुक्त अरब अमीरात की कंडीशन्स के मुताबिक भारतीय गेंदबाज बॉलिंग कर रहे हैं. जाहिर है एशिया कप में भारतीय टीम ने बैटिंग के साथ-साथ बॉलिंग में भी काबिलेतारीफ प्रदर्शन किया है.

Asia Cup 2018: अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी को लेकर शिखर धवन ने किया खुलासा, छोटी पारी को बड़ी पारी में तब्दील करना रोहित शर्मा से सीखा

Asia Cup 2018 India vs Afghanistan, Live Streaming India Time: जानें कब, कहां और कैसे देखें, भारत बनाम अफगानिस्‍तान मुकाबले का लाइव प्रसारण

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर