नई दिल्ली. भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को दुबई में खेले गए सुपर फोर मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया एशिया कप के फाइनल में पहुंच गई. सुपर फोर मैच में पाकिस्तान पर मिली धमाकेादार जीत से टीम इंडिया के खिलाड़ी केदार जाधव बहुत गदगद हुए. उन्होंने इस जीत का जश्न अपने ही अंदाज में मनाया.

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर रविवार का दिन भारतीय क्रिकेटर्स से किसी जश्न से कम नहीं था. भारत ने सुपर फोर मैच में पाकिस्तान को 9 विकेट से हराकर एशिया कप के फाइनल में सबसे पहले जगह पक्की. टीम इंडिया की इस जीत पर केदार जाधव काफी खुश हुए. उन्होंने इस जीत का जश्न ड्रेसिंग में ठुमके लगाकर मनाया. केदार जाधव इस दौरान अक्षय कुमार और सलमान खान के फिल्मी गानों पर खूब नाचे. केदार जाधव की उसी फरफॉर्मेंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एशिया कप में केदार जाधव का अभी तक काबिलेतारीफ प्रदर्शन रहा है. उन्होंने 19 अक्टूबर को ग्रुप मैच के दौरान पाकिस्तान के बल्लेबाजों को नाकों चने चबवा दिए था. उस ग्रुप मैच में केदार जाधव ने घातक गेंदबाजी करते हुए 32 रन देकर पाकिस्तान के 3 खिलाड़ियों को आउट किया था. ग्रुप मैच के बाद केदार जाधव ने कहा था, मैं स्टंप टू स्टंप गेंद बॉलिंग करता हूं, अगर किसी बल्लेबाज ने लाइन मिस को तो समझिए मुझे विकेट मिल गया. गौरतलब है केदार जाधव को एशिया कप में बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला है इसलिए वह गेंदबाजी में अपने हाथ दिखा रहे हैं.

Asia Cup 2018, India vs Pakistan: जानिए कौन है यह खूबसूरत लड़की, जिसने भारत-पाक मैच में सबको दीवाना बना लिया

Asia Cup 2018: भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान शोएब मलिक को देख जीजू-जीजू चिल्लाने लगी लड़कियां, वीडियो वायरल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर