नई दिल्ली. एशिया कप में इन दिनों पाकिस्तान की एक खूबसूरत लड़की क्रिकेट फैन्स के दिलों की धड़कन बनी हुई है. एशिया कप में जब कोई मैच खेला जाता है तो उस समय पाकिस्तान की ये लड़की हमेशा स्टैंड में मौजूद रहती है. आज दुबई में खेले जा रहे भारत पाकिस्तान सुपर फोर मैच मैच के दौरान ये हसीन लड़की एक बार फिर से स्टेडियम में मौजूद है. इतना ही नहीं टीम इडिया का मुकाबला जब ग्रुप मैच के दौरान पाकिस्तान से 19 सितंबर को हुआ उस समय भी ये लड़की स्टैंड में मौजूद थी.

इस लड़की के नाम का पता लगाने के लिए क्रिकेट फैन्स में होड़ मची है. इसी बीच एक क्रिकेट फैन ने इस लड़की के नाम को ढूढ़ निकालने का एलान किया है. क्रिकेट फैन के मुताबिक स्टैंड में अपनी खूबसूरती बिखेरने वाली इस हसीन लड़की का नाम निव्या नावोरा है.

ये क्रिकेट फैन्स के दिलों की धड़कन बन चुकी पाकिस्तान की ये हसीन लड़की सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है. इनकी सुंदरता से मंत्र मुग्ध हुए क्रिकेट प्रशसंकों ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से आने वाले समय में भारत और पाकिस्तान के बीच अधिक मैच कराने की गुजारिश की है. ये लड़की भारत और बांग्लादेश मैच के दौरान भी काले कपड़ों में मैच का लुत्फ उठाने के लिए स्टेडियम में मौजूद थी.

भारत प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, अंबाती रायुडू, महेंद्र सिंह धोनी, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल.

पाकिस्तान प्लेइंग इलेवन: फखर जमां, इमाम उल हक, बाबर आजम, शोएब मलिक, सरफराज अहमद(कप्तान), आसिफ अली, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, हसन अली, मोहम्मद आमिर, शाहीन अफरीदी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर