नई दिल्ली. एशिया कप 2018 में भारत और पाकिस्तान के बीच बुधवार को मैच खेला जाएगा. इस संघर्षपूर्ण मुकाबले का सभी क्रिकेट फैंस को इंतजार है. ये पहला मौका है जब भारत और पाकिस्तान के बीच 15 महीने बाद मैच जाएगा. भारत पाकिस्तान के बीच इतने दिनों बाद मैच होने क्रिकेटर गौतम गंभीर ने बयान दिया है. गौतम गंभीर ने कहा है कि भारत को पाकिस्तान के साथ क्रिकेट खेलने के लिए कोई सशर्त बैन नहीं लगाना चाहिए.

गौतम गंभीर ने एक समाचार पत्र से बात करते हुए कहा, यदि भारत, पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में खेलता है तो वह पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय सीरीज क्यों नहीं खेलता. यदि भारत पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलता तो उसे एशिया कप और आईसीसी द्वारा आयोजित टूर्नामेन्ट्स में पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलना चाहिए, इस पर भारत सरकार सहित बीसीसीआई को फैसला लेना चाहिए. गौरतलब है भारत और पाकिस्तान के बीच साल 2013 से कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है. एशिया कप में भारत पाकिस्तान मैच पर गौतम गंभीर ने कहा, मैं इस मैच को लेकर भावुक नहीं हूं कि ये भारत और पाकिस्तान का मैच है मैं आगे की सोचता हूं.

गंभीर ने आगे कहा, कि लोग सोचते हैं कि भारत, पाकिस्तान के खिलाफ खेल रहा है तो ये बड़ा मैच है ये ऐसा इसलिए होता क्योंकि हम पाकिस्तान के साथ नहीं खेलते हैं और हमारे अंदर काफी इमोशन्स आ जाते है. एक खेल प्रेमी होने के नाते ये नहीं सोचना चाहिए कि ये पाकिस्तान के साथ मैच है और हमें उन्हें हराना ही है. हमें हर विरोधी टीम के खिलाफ मैच जीतना चाहिए क्योंकि ये हमारे देश की गरिमा की बात है.

Asia Cup 2018, India vs Pakistan: भारत-पाकिस्तान के वो 6 मैच, जिनमें हाथापाई पर उतारू थे खिलाड़ी, VIDEO

Asia Cup 2018 IND vs PAK Live Score Updates: पाकिस्तान ने टॉस जीता पहले बल्लेबाजी का किया फैसला

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App