दुबई. एशिया कप सुपर-4 में मंगलवार 25 सितंबर को भारतीय टीम का सामना अफगानिस्तान से होगा. ये मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले में जीत हार से भारतीय टीम को कुछ खास फर्क नहीं पड़ने वाला है क्योंकि टीम इंडिया फाइनल में अपनी जगह पहले ही पक्की कर चुकी है. अब टीम इंडिया की नजर अपने विजय रथ को बरकरार रखने पर होगी.

एशिया कप में अफगानिस्तान की टीम पर नजर डाले तो उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है. अफगानिस्तान ने इस एशिया कप में बांग्लादेश और श्रीलंका की टीमों का मात दी. हालांकि वह एशिया कप के फाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है. अफगानिस्तान को सुपर-4 मैच में पहले पाकिस्तान फिर बांग्लादेश से नजदीकी मुकाबले में शिकस्त झेलनी पड़ी है. इस मैच से पहले आइए जान लेते हैं कि सुपर-4 का यह मुकाबला कब व कहां खेला जाएगा और आप इसे लाइव कैसे देख सकते हैं.

कब खेला जाएगा अफगानिस्तान बनाम भारत सुपर 4 का  मुकाबला?

अफगानिस्तान और भारत के बीच एशिया कप का सुपर 4 वनडे मुकाबला मंगलवार, 25 सितंबर को खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा अफगानिस्तान बनाम भारत सुपर 4, वनडे मैच?

अफगानिस्तान और भारत के बीच एशिया कप का सुपर 4 वनडे मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

किस समय खेला जाएगा अफगानिस्तान बनाम भारत सुपर 4, का वनडे मैच?

अफगानिस्तान और भारत के बीच एशिया कप का सुपर 4 वन डे मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 5:00 बजे से खेला जाएगा.

कौन से चैनल पर लाइव देख सकते हैं अफगानिस्तान बनाम भारत सुपर 4, वनडे मैच?

अफगानिस्तान और भारत के बीच मुकाबले का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देखा जा सकेगा. इसके अलावा मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर देखी जा सकेगी. इसके साथ ही लाइव स्कोर अपडेट के लिए इनखबर के स्पोर्ट पेज https://www.inkhabar.com/sports को फॉलो करें.

Asia Cup 2018, Video: पाकिस्तान को धूल चटाने के बाद ड्रेसिंग रुम में चुराके दिल मेरा गोरिया चली गाने पर खूब नाचे केदार जाधव

विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ किया अपने रेस्टोरेंट में लंच, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर