दुबईः एशिया कप के सुपर फोर के मुकाबले में रविवार को भारत का मुकाबला चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से होगा. यह इस टूर्नामेंट में दूसरी बार हो रहा है कि जब भारत और पाकिस्तान की टीमें एक दूसरे से भिड़ रही हैं. इससे पहले ग्रुप मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को आसानी से हरा दिया था. प्रबल संभावना यह भी है कि यही दोनों टीमें फाइनल मुकाबले में भी पहुंचे. यह क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक सौगात के जैसे होगा क्योंकि भारत और पाकिस्तान की टीमें राजनीतिक कारणों से एक दूसरे के खिलाफ मैच नहीं खेलती हैं. इसलिए किसी टूर्नामेंट में दोनों टीमों के बीच एक साथ तीन-तीन मैच निश्चित रूप से एक सौगात की तरह है.

अगर दोनों टीमों की इस एशिया कप में प्रदर्शन की बात की जाए, तो रोहित शर्मा की टीम अब तक अजेय रही है. हांग कांग के खिलाफ पहले मैच के कुछ हिस्से को छोड़ दिया जाए तो भारतीय टीम ने क्रिकेट के तीनों विभागों में अच्छा प्रदर्शन किया है. हार्दिक पांड्या चोटिल हुए तो रवींद्र जडेजा ने टीम मेंं आकर सफल वापसी की. इस मैच में भी भारतीय टीम बिना किसी बदलाव के उतरना चाहेगी.

वहीं पाकिस्तान की बात करें तो पाकिस्तान की तेज गेंदबाजी में उतनी धार नजर नहीं आ रही जिसके लिए वह जानी जाती है. हसन अली और मोहम्मद आमिर ने अभी तक टूर्नामेंट में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है. वहीं उनके सलामी बल्लेबाज फखर जमां लगातार दो बार शून्य पर आउट हुए हैं. हालांकि शोएब मलिक के नेतृत्व में टीम की बल्लेबाजी मजबूत नजर आ रही है. कुल मिलाकर यह मुकाबला रोमांचक होने की उम्मीद है.

Asia Cup 2018 India vs Pakistan, Live Streaming India Time: भारत का होगा सुपर-4 में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से मुकाबला, जानें कब, कहां और कैसे देखें

एशिया कप 2018 भारत बनाम पाकिस्तानः हार्दिक पांड्या को लगी चोट, स्ट्रेचर से ले जाए गए मैदान से बाहर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर