नई दिल्ली: एशिया कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद कहा कि वह दुबई में चिर प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ रविवार को होने वाले सुपर फोर मुकाबले में भी इसी तरह के प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे. बता दें कि रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ 104 गेंदों पर 83 रनों की नाबाद पारी खेली थी. इस पारी के दौरान उन्होंने पांच चौके और तीन शानदार छक्के जड़े थे और भारत ने बांग्लादेश को 7 विकेट से मात दी थी.

इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम 173 रनों पर ऑलआउट हो गई. जवाब में 174 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने 36.2 ओवर में 174 रन बनाकर सात विकेट से जीत दर्ज की. भारत की तरफ से रोहित शर्मा सर्वाधिक 83 और दिनेश कार्तिक 1 रन बनाकर नाबाद रहे. शिखर धवन ने 40 रन और धोनी ने 33 रन बनाए. भारतीय टीम में वापसी करने वाले रविंद्र जडेजा ने 4 जबकि जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार ने 3-3 विकेट झटके.

इससे पहले खेले गए मुकाबले में भारत ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को आठ विकेट से मात दी थी, जबकि हॉन्ग कॉन्ग पर भारत ने 26 रनों से जीत दर्ज की थी. रोहित ने मैच के बाद कहा कि शुरू से ही हमारी टीम ने शानदार खेल दिखाया. भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ अच्छी बॉलिंग की. उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि टीम इंडिया के प्लेयर अच्छी फार्म में है.

Asia Cup 2018 VIDEO: कप्तान विराट कोहली हो या रोहित शर्मा, असली कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी ही करते हैं

VIDEO: भारत से हार के बाद पाकिस्तानी फैन ने इमरान खान से की अपील- टीम में खेलने दो या हाथ काट दो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर