दुबई: एशिया कप के सुपर-4 के अंतिम मैच में बांग्लादेश ने पाकिस्तान को 37 रनों से मात देकर फाइनल में जगह बनाई. इस मुकाबले में बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम 48.5 ओवर में 239 रनों पर सिमट गई. 240 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 202 रन ही बना सकी. इस मैच में 99 रन की शानदार पारी खेलने वाले मुश्फिकुर रहीम को मैन ऑफ दी मैच के पुरस्कार से नवाजा गया. इसके साथ बांग्लादेश ने ये मुकाबला 37 रनों से जीत लिया. अब बांग्लादेश का फाइनल में मुकाबला टीम इंडिया से होगा. यह लगातार दूसरा मौका होगा जब एशिया कप के फाइनल में भारत और बांग्लादेश की टीमें भिड़ेंगी. 

पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर सकलैन मुश्ताक ने सुपर में बांग्लादेश से मिली हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेटर टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर को फटकार लगाई है. पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर सकलैन मुश्ताक ने कहा एशिया कप में मिकी आर्थर पाकिस्तान टीम की प्लेइंग इलेवन को लेकर स्पष्ट नहीं दिखे. उन्होंने कहा कि हमने प्लेइंग इलेवन में काफी बदलाव किए. आर्थर की नीति स्पष्ट नहीं थी.

सकलैन मुश्ताक ने कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी में मोहम्मद हफीज और अजहर अली दोनों टीम में थे. लेकिन हमने अजहर अली के माथे पर ठप्पा लगा दिया कि वह वनडे मैच नहीं खेल सकते. मेरा मानना है कि अगर अजहर अली टेस्ट क्रिकेट में अच्छे खिलाड़ी हैं तो वह वनडे क्रिकेट में भी शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं. साथ ही वह टॉप ऑर्डर के बेस्ट प्लेयर हैं और आप उन पर विश्ववास कर सकते हैं.

Asia Cup 2018: 2016 के एशिया कप के फाइनल में भारत ने दी थी बांग्लादेश को मात, क्या इतिहास दोहरा पाएगी टीम इंडिया?

Asia Cup 2018 Final India vs Bangladesh, Live Streaming India Time: जानें कब, कहां और कैसे देखें भारत बनाम बांग्लादेश फाइनल मुकाबले का लाइव प्रसारण

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर