नई दिल्ली. बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मोर्तजा ने भारत के खिलाफ खेले जाने वाले एशिया कप फाइनल मैच प्रति अपनी टीम को सतर्क किया है. उनका कहना है अगर फाइनल मैच में टीम इंडिया को कड़ी चुनौती देनी है तो टीम को हर मामले में सुधार करना होगा. भारत और बांग्लादेश के बीच एशिया कप फाइनल मैच 28 सितंबर को दुबई में खेला जाएगा. बांग्लादेश सुपर फोर मैच में पाकिस्तान को 37 रनों से हराकर फाइनल में पहुंचा है.

बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मोर्तजा ने कहा, भारतीय क्रिकेट टीम बहुत ही शक्तिशाली है वह दुनिया की नंबर एक टीम है, हमें अभी गेंदबाजी और बल्लेबाजी में काफी सुधार की जरुरत है. उन्होंने आगे कहा, फाइनल मैच में हमें शाकिब अल हसन और तमीम इकबाल की कमी खलेगी, शाकिब अल हसन चोट के कारण स्वदेश वापस जा चुके हैं जबकि तमीम इकबाल के बाएं हाथ में फ्रैक्टर है और वह एशिया कप से बाहर हो गए हैं.

पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत के सवाल पर मशरफे मोर्तजा ने कहा, करो या मरो वाले मैच में हमारे गेंदबाजों ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की. हमारी टीम ने बहुत ज्यादा रन नहीं बनाए, हमने अपनी रणनीति में थोड़ा बदलाव किया. मशरफे मोर्तजा के मुताबिक ज्यादातर बॉलिंग की शुरुआत मैं करता हूं लेकिन मैंने इस मैच में मेंहदी हसन मिर्जा गेंदबाजी की शुरुआत करवाई. मशफिकुर रहीम और मोहम्मद मिथन की तारीफ करते हुए बांग्लादेश के कप्तान ने कहा दोनों बॉलर्स मैच में बढ़िया बॉलिंग की.

Asia Cup 2018: 2016 के एशिया कप के फाइनल में भारत ने दी थी बांग्लादेश को मात, क्या इतिहास दोहरा पाएगी टीम इंडिया?

Asia Cup 2018: एशिया कप से बाहर होने के बाद कप्तान सरफराज अहमद ने दिया बयान, कहा- खिलाड़ी के तौर पर मैं भी रहा फ्लॉप

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर