दुबई: 15 सितंबर से शुरु होने जा रहे एशिया कप टूर्नामेंट से पहले शुक्रवार को सभी 6 टीमों के कप्तान मीडिया के सामने आए और ब्रीफिंग दी. इस दौरान भारतीय टीम की तरफ से बतौर कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान से होने वाले मुकाबले को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि सभी की निकाहें भारत-पाकिस्तान मैच पर लगी हुई है लेकिन हम अपने सामने वाले मैच पर फोकस करके चल रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान से मैच हमेशा रोमांचक होता है. रोहित ने ये भी हा कि पाक टीम अच्छा खेल रही है.

वहीं जब यही सवाल पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान की युवा टीम उतर रही है. पाकिस्तान चैंपियंस ट्रॉफी जीत चुका है तो उससे खिलाड़ियों के हौसले और भी बुलंद हैं. हम अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं करना चाहेंगे और अपनी पुरानी ही टीम को मैदान पर लेकर आएंगे जिसमें सहन अली, शादाब खान जैसे खिलाड़ी हमारी टीम में हैं तो मुझे भरोसा है कि हमारी युवा टीम भारत के खिलाफ बेहतर खेलेगी.

गौरतलब है कि 19 सितंबर को भारत और पाकिस्तान का मैच खेला जाएगा. भारतीय समयअनुसार ये मैच शाम पांच बजे से शुरु होगा. एशिया कप के ग्रुप ए में भारत, पाकिस्तान और हांगकांग है वहीं ग्रुब बी में श्रीलंका, बांग्लादेश और अफ्गानिस्तान की टीम है. भारत 6 बार चैंपियंस ट्रॉफी जीत चुका है जबकि पाकिस्तान दो बार और श्रीलंका ने पांच बार इस खिताब को अपने नाम किया है.

Asia Cup 2018: टीम इंडिया ने फ्लाइट में जमकर की मस्ती, फिर पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ की नेट प्रैक्टिस

Asia Cup Bangladesh vs Sri Lanka, Live Streaming India Time: जानें कब, कहां और कैसे देखें बांग्लादेश बनाम श्रीलंका मैच का लाइव प्रसारण

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App