दुबई: Asia Cup 2018 BAN vs SL Highlights:  एशिया कप 2018 के पहले मैच में बांग्लादेश ने श्रीलंका पर धमाकेदार जीत दर्ज की. बांग्लादेशी टाइगर्स ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए श्रीलंका को 137 रनों से हराया. बांग्लादेश ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. लसिथ मलिंगा के शुरुआती झटकों के बाद बांग्लादेश ने संभलकर खेलना शुरू किया. 

मुशफिकुर रहीम ने श्रीलंका के बॉलर्स की धज्जियां उड़ाते हुए शतकीय पारी खेली. रहीम ने 150 गेंदों का सामना करते हुए संकट  की घड़ी में बांग्लादेश के लिए 144 रनों की  यादगार पारी खेली. इनके अलावा बांग्लादेश का कोई भी खिलाड़ी बड़ी पारी नहीं खेल सका. बांग्लादेश की टीम 49.3 ओवर में 261 रनों पर ऑल आउट हो गई.

श्रीलंका की ओर से खतरनाक बॉलिंग करते हुए लसिथ मलिंगा ने 4 विकेट लिए. इस दौरान मलिंगा एशिया कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बने. जीत के लिए 262 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका की टीम महज 35.2 ओवर में 124 रनों पर ऑल आउट हो गई. श्रीलंका की तरफ से सर्वाधिक 29 रन दिलरुवान परेरा ने बनाए. बांग्लादेश की ओर से मशरफे मोर्तजा, मुस्तफिजुर रहमान और मेंहदी हसन मिर्जा ने 2-2 खिलाड़ियों का आउट किया.

Asia Cup 2018 BAN vs SL LIVE Score Updates:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App