दुबई. एशिया कप सुपर-4 में बुधवार को पाकिस्तान का मुकाबला बांग्लादेश से होगा. ये मैच शेख जायद स्टेडियम अबु धाबी में खेला जाएगा. इन दोनों में से जीतने वाली टीम का मुकाबला भारत से फाइनल में होगा. भारत ने एशिया कप के फाइनल में पहले ही जगह पक्की कर ली है. भारत ने सुपर-4 मुकाबले में पहले बांग्लादेश को सात विकेट से मात दी. इसके बाद दूसरे सुपर-4 मैच में भारत ने पाकिस्तान को 9 विकेट से धूल चटाई.

एशिया कप में भारत का सुपर में मंगलवार को अफगानिस्तान से मैच होगा. इस मुकाबले में जीत हार से भारतीय टीम को कुछ खास फर्क नहीं पड़ने वाला है. क्योंकि अफगानिस्तान की टीम बांग्लादेश से 3 रनों से हारकर बाहर हो चुकी है.

फाइनल में पहुंचने के लिए पाकिस्तान और बांग्लादेश की टीमों ने कमर कस ली है. दोनों ही टीमें जमकर अभ्यास कर रही हैं. बुधवार को पाकिस्तान और बांग्लादेश की टीमों के बीच होने वाला मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्मीद है, क्योंकि दोनों ही टीमें इस मैच को फाइनल मुकाबले की तरह लेंगी. दोनों ही टीमों के लिए ये करो या मरो जैसी जंग है. हालांकि मैच से पहले ये कहना बेहद मुश्किल है कि कौन सी टीम का पलड़ा भारी है. 

एशिया कप का फाइनल मुकाबला 28 सितंबर शुक्रवार को होगा. ये मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. हालांकि भारतीय फैन्स के नजरिए से देखें तो वो भारत-पाक को फाइनल में देखना चाहेंगे.

Asia Cup 2018: भारत-अफगानिस्तान मैच से पहले स्‍पॉट फिक्सिंग को लेकर मोहम्मद शहजाद ने किया खुलासा

VIDEO: मैच के दौरान लाइव शो पर पाक एंकर ने दिखाई मिडल फिंगर, फिर भारत ने किया ऐसा हश्र

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर