दुबई. एशिया कप सुपर-4 में मंगलवार 25 सितंबर को भारतीय टीम का सामना अफगानिस्तान से होगा. ये मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस बीच अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद से एशिया कप के दौरान सट्टेबाजों द्वारा संपर्क करने का मामला सामने आया है.

अफगानिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद शहजाद ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को इस बारे में सूचना दी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अगले 5 से 23 अक्टूबर के बीच खेली जाने वाली अफगानिस्तान प्रीमियर लगी (एपीएल) के संबंध में सट्टेबाजों ने स्पॉट फिक्सिंग के लिए उनसे संपर्क किया. बता दें कि एपीएल का पहला सीजन शारजाह में खेला जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अफगानिस्तान के क्रिकेटर मोहम्‍मद शहजाद ने इस बात की जानकारी आईसीसी की एंटी करप्‍शन यूनिट को दी है. आईसीसी की एंटी करप्‍शन यूनिट के हैड एलेक्‍स मार्शल ने कहा है कि एशिया कप के दौरान ही मोहम्‍मद शहजाद से सट्टेबाजों ने संपर्क किया, जिसकी उच्च स्तरीय जांच की जा रही है.

बता दें कि एशिया कप में अफगानिस्तान की टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है. अफगानिस्तान ने इस एशिया कप में बांग्लादेश और श्रीलंका की टीमों को हराया ह. हालांकि वह एशिया कप के फाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है. अफगानिस्तान को सुपर-4 मैच में पहले पाकिस्तान फिर बांग्लादेश से नजदीकी मुकाबले में उन्हें हार झेलनी पड़ी है.

Asia Cup 2018: सचिन तेंदुलकर के बाद महेंद्र सिंह धोनी भारत की तरफ से सबसे ज्यादा अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने वाले दूसरे क्रिकेटर

VIDEO: मैच के दौरान लाइव शो पर पाक एंकर ने दिखाई मिडल फिंगर, फिर भारत ने किया ऐसा हश्र

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर