नई दिल्ली. एशिया कप में भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले गए टाई मैच को लेकर अफगानिस्तान के कप्तान असगर अफगान ने बयान दिया है. उनका कहना है कि भारत जैसी शक्तिशाली टीम के खिलाफ टाई मैच खेलना सम्मान की बात है. ये टाई मैच हमारे लिए किसी जीत से कम नहीं है. भारत के खिलाफ इस सुपर फोर मैच में अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 252 रन बनाए.

मैच के बाद कप्तान असगर अफगान ने कहा कि जब भारत जैसी सशक्त टीम के कोई कम अनुभवी टीम टाई मैच खेलती है तो ये उसके लिए जीत की तरह होता है. भारत के खिलाफ टाई मैच हमारे लिए किसी जीत से कम नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि टीम इंडिया ने पिछले दो मैचों में विरोधी टीमों पर आसानी से जीत हासिल की लेकिन हमने इस मैच में भारत के लिए मुश्किलें खड़ी कीं.

असगर अफगान ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा था कि उनकी टीम एशिया कप का फाइनल खेलेगी. उन्होंने कहा कि दुबई में हमने बहुत क्रिकेट खेली है और यहां की परिस्थितियों से हम अच्छी तरह वाकिफ हैं. लेकिन एशिया कप में हमारे सभी मैच अबू धाबी में थे. वहां कि परिस्थितियों से हम परिचित नहीं थे जिसके कारण हमारी टीम एशिया कप के फाइनल में नहीं पहुंच पाई, असगर अफगान के मुताबिक अगर हमारे सभी मैच दुबई में होते तो मैं शर्तियां कह सकता हूं कि हमारी टीम फाइनल खेलती.

शिखर धवन की पत्नी आयशा का खुलासा, फेसबुक के जरिए हुई थी पहली मुलाकात

Asia Cup 2018: पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर की चेतावनी, कहा- पाक फाइनल में भारत को हराकर दोनों हार का बदला लेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App