नई दिल्ली. शीना बोरा हत्याकांड में उसकी मां इंद्राणी मुखर्जी की गिरफ्तारी के तीन महीने बाद आख़िरकार जांच एजेंसी को हत्या की एक संभावित वजह मिल गई है. सीबीआई ने अपनी चार्जशीट में बताया कि शीना की अपने सौतेले भाई राहुल मुखर्जी के साथ रिश्ते को लेकर मां-बेटी में अक्सर लड़ाई हुआ करती थी. राहुल मीडिया टायकून पीटर मुखर्जी की पहली शादी से हुआ बेटा है. सीबीआई ने गुरुवार को इस मामले में पीटर को गिरफ्तार किया है.
 
क़त्ल की वजह था संपत्ति विवाद
सीबीआई का कहना है कि इंद्राणी ने अपनी बेटी शीना को दक्षिण दिल्ली स्थित एक फ्लैट गिफ्त किया था, लेकिन राहुल से उसके रिश्ते को लेकर नाराज़ इंद्राणी ने साल 2010 में वह फ्लैट 1.10 करोड़ रुपये में बेच दिया. सीबीआई की चार्जशीट के मुताबिक, शीना ने इसके बदले मुंबई में एक फ्लैट मांगा और इंद्राणी को धमकी दी कि अगर उसे फ्लैट नहीं दिया गया तो ऐसे दस्तावेज जगजाहिर कर देगी और उससे साबित हो जाएगा कि वह उसकी बहन नहीं, बल्कि बेटी है. सीबीआई ने कथित रूप से राहुल मुखर्जी के पास वे दस्तावेज बरामद किए हैं.
 
वीडियो पर क्लिक करके देखिए पूरा शो:

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App