नई दिल्ली: हाल ही में हुए जिन पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव हुए, उनमें बीजेपी का चार राज्यों में परचम लहरा रहा है. उत्तर प्रदेश में पार्टी की सुनामी सी आई हुई है. जैसे ही चुनाव खत्म हुए वैसे ही दिल्ली में एमसीडी के चुनाव की धमक आ गई है, यहां भी बीजेपी ने बिगुल फुंक दिया है. कांग्रेस, आप और बीजेपी तीनों पार्टियों के लिए ये चुनाव नाक का सवाल हो गए हैं. जिस आदमी के सर पर बीजेपी ने अपनी पगड़ी रखी है वो हैं दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी. इंडिया न्यूज के मैनेजिंग एडिटर राणा यशवंत ने चुनावों को लेकर मनोज तिवारी से की खास बातचीत. 
 
 
‘MCD में नए लोगों की जरुरत क्यों पड़ी ?’
बीजेपी के दुनिया की सबसे बड़ी और लोकतांत्रिक पार्टी. यहां सभी लोगों का स्वागत किया जाता है. यहां पर नए लोगों को मौका दिया जाता है, इसी वजह से हम एमसीडी चुनाव में नए लोगों को मौका दे रहे हैं. नए चेहरे का मतलब ये नहीं की पुराने लोगों को भूल जाएं. हम लोग उनके लिए आगे के लिए पद देंगे. बीजेपी केवल आम लोगों का भला चाहती है और नए लोगों को पार्टी में मौका देना चाहती है.
 
 
‘केजरीवाल का प्रशन सही है’
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जब दिल्ली में 67 सीटें लेकर आए थे तो ईवीएम में गड़बड़ी नहीं थी. अचनाक उनके लिए ये गड़बड़ी आ गई. केजरीवाल ने दिल्ली में कोई काम नहीं किया है, इसके चलते वो घबरा रहे हैं. वो लोगों के बीच क्या कहेंगे. उन्होंने दिल्ली की जनता को, यहां के नौजवानों को ठगा है. 
 
(वीडियो में देखें पूरा शो)