नई दिल्लीः Amazon Quiz 28 December 2018: अमेजन क्विज कॉन्टेस्ट में आज 18वां दिन है जिसमें क्रिसमस के बाद आज बड़ा गिफ्ट जीतने का मौका है. आज अमेजन यूजर्स के पास मौका है पांच आसान से पांच सवालों का जवाब देकर शानदार अरमानी वॉच (Armani Watch) जीतने का. इससे पहले क्रिसमस के दिन यानी की 25 दिसंबर को यूजर्स को मिला था कैनन डीएसएलआर (Canon DSLR) कैमरा. अमेजन द्वारा चलाए जा रहे इस डेली क्विज में पांच आसान से सवालों का जवाब देने के बदले यूजर्स को मिल रहे हैं बेहतरीन इनाम. जिनकी घोषणा 30 दिसंबर को की जाएगी.

अब तक अमेजन के इस डेली क्विज कॉन्टेस्ट में यूजर्स हुवाई स्मार्टफोन से लेकर एप्पल मैकबुक एयर जैसे शानदार इनाम जीत चुके हैं. जिसके बाद आज फिर अमेजन ने मौका दिया है अरमानी वॉच जीतने का जिसके लिए आपको खेलना है अमेजन का डेली क्विज कॉन्टेस्ट. अमेजन इन इनाम जीतने वाले विजेताओं की घोषणा 30 दिसंबर को करेगा.

अगर आप भी इस क्विज कॉन्टेस्ट को खेल कर जीतना चाहते हैं अरमानी वॉच के साथ और दूसरे इनाम तो बस आपको अपने स्मार्टफोन में डाउलोड करना है अमेजन शॉपिंग ऐप और उसके बाद क्विज कॉन्टेस्ट खेल कर जीत सकते हैं शानदार इनाम.

आपको डाउनलोड करने के बाद अमेजन शॉपिंग ऐप अपने फोन में इंस्टॉल करनी है और उसके बाद लॉगिन कर खेलना है अमेजन क्विज कॉन्टेस्ट और देने हैं पांच सवालों के जवाब. जिसके बदले आप जीत सकते हैं अमेजन पे बैलेंस और दूसरे शानदार इनाम इसके साथ ही आज यूजर्स के पास मौका है अरमानी वॉच जीतने का. अमेजन क्विज कॉन्टेस्ट रोज सुबह 8 बजे से शुरू होकर दोपहर 12 बजे तक खत्म हो जाता है.

Q1. पृथ्वी पर खोजे जाने से पहले सूर्य पर कौन सा तत्व खोजा गया था?
A. हीलियम

Q2. माउंट वेसुवियस किस देश में स्थित है?
A. इटली

Q3. 305 ई.पू. में, मौर्य शासक ने अलक्सेन्डर के जनरल सेल्यूकस निकेटर को किसने हराया था?
A. चंद्रगुप्त मौर्य

Q4. ब्रिटेन में पोर्ट्समाउथ कॉलेज अपने छात्रों को इनमें से किस भाषा में पाठ्यक्रम प्रदान करता है?
A. हिंग्लिश

Q5. किस टीम ने 2018 फीफा क्लब विश्व कप जीता?
A.5 रियल मेड्रिड

Amazon Quiz 26 December 2018: दीजिए पांच सवालों का सही जवाब और जीतिए ऑनर 8c स्मार्टफोन

Amazon Quiz 25 December 2018: अमेजन क्विज कॉन्टेस्ट में पांच सवालों का सही जवाब देकर जीतिए कैनन डीएसएलआर कैमरा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App