उत्तर प्रदेश. उत्तर प्रदेश चुनाव ( UP Elections 2022  ) आने को है, ऐसे में सभी पार्टियों ने चुनाव के लिए अपनी ताकतें झोंक दी है. अभी से ही चुनाव से पहले पार्टियों ने लुभावने वादे और प्रलोभन की प्रक्रिया शुरू कर दी है. ऐसे में हर किसी के मन में यह सवाल उठ रहा कि क्या 2022 के चुनाव में विपक्ष की एकजुटता देखने को मिलेगी. इसी क्रम में अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी फ्लाइट में साथ देखे गए, ऐसे में चुनाव को लेकर इनके साथ आने की अटकलें और तेज़ हो गई हैं.

तसवीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल

उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर सभी के मन में यह सवाल है कि इस चुनाव में विपक्ष की एकजुटता देखने को मिलेगी या नहीं. ऐसे में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है. यह तस्वीर फ्लाइट की है. दोनों ही आज दिल्ली से लखनऊ आ रहे थे जिस दौरान फ्लाइट में इनका आमना-सामना हो गया. लोगों के मुताबिक, दोनों ने एक दुसरे का अभिवादन किया और कुछ देर तक बात की. ऐसे में सियासी गलियारों में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के गठबंधन की अटकलें तेज़ हो गई हैं. अब देखना दिलचस्प होगा की उत्तर प्रदेश की राजनीति में विपक्ष की एकजुटता और सत्तारूढ़ पार्टी की जंग में जीत किसकी होती है.

यूपी मिशन पर प्रियंका

कांग्रेस बीते 32 सालों से उत्तर प्रदेश के गढ़ में अपनी पैठ नहीं जमा पाई है. ऐसे में, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपनी पूरी ताकत उत्तर प्रदेश में झोंक दी है, बीते दिनों प्रियंका गांधी ने यूपी चुनाव के लिए 40 % टिकट महिला उम्मीदवारों को देने का ऐलान किया था, साथ ही सत्ता में आने के बाद छात्राओं को फ्री स्मार्टफोन और स्कूटी देने का भी वादा किया था.

यह भी पढ़ें :

Ranveer and deepika to sponser a team in IPL 2022 : बॉलीवुड के वीर-ज़ारा के बाद, रणवीर और दीपिका भी खरीद सकते हैं आईपीएल की एक टीम

Big Crime In Up ऐसा क्या हुआ कि महिला ने स्वयं को और मासूम बच्चों को आग के हवाले कर दिया