कानपुर के इत्र कारोबारी Perfume businessmen पीयूष जैन के काले कारनामों की कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई देगी। अजय देवगन स्टारर फिल्म रेड raid के निर्माता कुमार मंगत पाठक ने रेड-2 बनाने का ऐलान किया है। बता दें कि कुमार मंगत पाठक दृश्यम और खुदा हाफिज जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। उनकी फिल्म रेड को काफी पसंद किया गया था।

कानपुर और कन्नौज रेड पर आधारित

काशी फिल्म फेस्टिवल पहुंचे पाठक ने कन्फर्म किया कि साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म रेड का सीक्वल बनेगा। पहले की तरह ही इस बार भी फिल्म रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित होगी। इस बार फिल्म में इत्र कारोबारी पीयूष जैन के कानपुर और कन्नौज वाले ठिकानों पर पड़ी रेड को दिखाया जाएगा। दर्शक देखेंगे कि कैसे बोरों में सिले और दीवारों में चुने हुए पैसे बाहर आए।

न्यायिक हिरासत में हैं पीयूष जैन

गौरतलब है कि पीयूष जैन के घर और फैक्ट्री में रेड मारने के बाद रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया था। रेड के दौरान कारोबारी के पास से करीब 237 करोड़ कैश, 65 किलोग्राम सोना और 250 किलोग्राम चांदी मिली थी। वित्त मंत्रालय के अनुसार ये अभी तक की सबसे बड़ी जब्ती है। कर चोरी के मामले में पीयूष को दोषी बनाते हुए कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

फिल्म रेड भी सच्ची घटना पर बनी थी

इससे पहले आई फिल्म रेड भी रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित थी। फिल्म में साल 1980 में सरदार इंदर सिंह के घर पर पड़ी रेड को दिखाया गया था। इस रेड में आयकर विभाग के अधिकारी करीब 3 दिन और 2 रात तक नेताजी के घर में छिपा काला धन ढूंढते रहे थे। बता दें ये भारत के इतिहास की सबसे लंबी रेड थी।

यह भी पढ़ें :

Nora Fatehi Trolled on Social Media : घुंघराले बालों को लेकर डांसिंग क्वीन नोरा हुईं ट्रोल , नेटीजन बोले सस्ती शकीरा

Amit Shah Said In Hardoi : हरदोई में अमित शाह बोले- यूपी में माफिया राज खत्म

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर