Wednesday, August 10, 2022

Akhilesh yadav attacks Yogi Adityanath: विजय रथ यात्रा लेकर झांसी पहुंचे अखिलेश यादव बोले जल्द बदलेगी सरकार

उत्तर प्रदेश. अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से के चलते उत्तर प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है. ऐसे में जनता तक पहुंचने के लिए सपा विजय रथ यात्रा निकाल रही है जिसके चलते आज अखिलेश यादव झांसी पहुंचे और जमकर बीजेपी पर निशाना (Akhilesh yadav attacks Yogi Adityanath )  साधा है.

बीजेपी सिर्फ नाम बदलती है उत्तर प्रदेश की जनता जल्द बदलेगी सरकार: अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश की जनता के करीब आने के लिए प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लगातार रैलियां कर रहे हैं और पूरे जोरों से चुनावी प्रचार में लगे हैं, ऐसे में ही वे आज झांसी पहुंचे और सूबे की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि यूपी में युवाओं, किसानों और व्यापारियों ने योगी सरकार से छुटकारा पाने का फैसला किया है. उन्होंने कहा कि यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने से यहां के किसानों को होगा फायदा.

योगी सरकार का किया घेराव

झांसी की विजय रथ यात्रा में सपा अध्यक्ष ने योगी सरकार का जमकर घेराव किया और कहा कि अगर सरकार ने अपना वादा पूरा किया होता तो लॉकडाउन में जनता को परेशान नहीं होना पड़ता. उन्होंने कहा कि सरकार ने मोबाइल और लैपटॉप देने का वादा किया था. इसके बाद उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि ये लोग जनता को लैपटॉप क्यों देंगे. हमारे बाबा मुख्यमंत्री तो लैपटॉप चलाना ही नहीं जानते थे. जानते तो उसकी अहमियत समझते. इसके बाद उन्होंने महिलाओं की और रुख़ करते हुए कहा कि केंद्र सरकार को जारी आंकड़ों में यह भी बताना चाहिए कि भारत में बेटी और महिलाओं पर सबसे ज़्यादा अन्याय कहाँ होता है. वहीं, फ़र्ज़ी एनकाउंटर में अगर किसी सरकार के ख़िलाफ़ नोटिस मिले हैं तो वह योगी सरकार के ख़िलाफ़ हैं.

यह भी पढ़ें:

Surya Grahan: जानें कल भारत में कब लगेगा सूर्य ग्रहण, कितना होगा असर?

Side Effects of Using Earbuds अगर करते हैं ईयरबड्स का इस्तेमाल तो इन बातों का रखें ध्यान

 

Latest news