नई दिल्ली: पाकिस्तान की निर्भया कही जाने वाली 8 साल की जैनब के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या के बाद पाकिस्तान की जनता काफी गुस्से में है. जैनब के साथ हुई बेरहमी के विरोध में भड़के दंगे में दो लोगों की मौत भी हो चुकी है. पाकिस्तान की आवाम ही नहीं बल्कि पाकिस्तानी मीडिया भी इस घटना को पुरजोर तरीके से उठा रही है. पाकिस्तान के समा टीवी चैनल की एंकर किरन नाज ने टीवी पर इस मामले को अनोखे अंदाज में उठाया. वो अपनी छोटी सी बेटी को स्टूडियो लेकर आईं और लाइव शो में अपनी बेटी के साथ उन्होंने दर्शकों को बताया कि एक मां के तौर पर जैनब के साथ हुई वहशियत पर एक मां के तौर पर उनको कितना दर्द महसूस हो रहा है.

किरन नाज के इश शो को पाकिस्तान में खूब तारीफें मिल रही है. देश ही नहीं बल्कि विदेशी मीडिया में भी किरन नाज के इस कदम की तारीफ हो रही है. पाकिस्तानी पत्रकार उमर कुरैशी ने किरन की तारीफ करते हुए ट्विटर पर लिखा. इससे पहले शायद ही आपने किसी न्यूज एंकर को अपने बच्चे के साथ स्टूडियो में देखा होगा। मगर, समा टीवी की एंकर किरण नाज बच्ची को स्टूडियो लेकर पहुंचीं और उन्होंने बताया कि एक मां के तौर पर वे कितना दर्द महसूस करतीं हैं.

किरन नाज की इस रिपोर्ट की भारत में भी लोगों ने जमकर तारीफ की. ललित शर्मा नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि मैं भारतीय हूं और किरन नाज की इस रिपोर्ट को देखकर मेरी आंखों में आंसू हैं. इस वीडियो में मैं एक एंकर का दर्द मेहसूस कर सकता हूं. उसकी बेचारगी महसूस कर सकता हूं. भगवान करे दुनिया में किसी भी बच्चे के साथ ऐसा ना हो.

पढ़ें-विराट के प्यार में दीवानी हुई ये पाकिस्तानी हसीना