नई दिल्लीः पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ 26/11 मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद के साथ हाथ मिलाने के लिए तैयार हैं. परवेज मुशर्रफ ने एक पाकिस्तानी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया. इंटरव्यू में मुशर्रफ ने कहा, अगर हाफिज सईद राजी होते हैं तो मैं उनका स्वागत करता करुंगा. इस इंटरव्यू से कुछ दिन पहले ही परवेज मुशर्रफ आतंकी हाफिज सईद के साथ अपने रिश्ते अच्छे होने की बात बोल चुके हैं. पाकिस्तान में नेशनल असेंबली इलेक्शन 2018 में होने हैं.

परवेज मुशर्रफ इन दिनों पाकिस्तान से बाहर हैं. हाल के दिनों में मुशर्रफ का पाकिस्तान मीडिया चैनल को दिया ये दूसरा इंटरव्यू है. मुशर्रफ का ये बयान आतंकी हाफिज सईद के पाकिस्तान में 2018 में होने वाले असेंबली इलेक्शन में उतरने के की घोषणा के बाद आया है. इससे पहले परवेज मुशर्रफ ने ऐलान किया था कि वो नेशनल असेंबली इलेक्शन के लिए ग्रांड अलायंस बनाने के लिए लगभग दो दर्जन से ज्यादा राजनीतिक दलों से बात कर रहे हैं. इससे पहले भी पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने खुद को आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का सबसे बड़ा समर्थक बताया था. इसके काफी समय पहले दिए एक और बयान में परवेज ने आतंकी ओसामा बिन लादेन को हीरो बताया था.

इससे पहले आतंकी हाफिज सईद ने पाकिस्तान में 2018 में होने वाले नेशनल असेंबली इलेक्शन में अपनी बनाई राजनीतिक पार्टी से चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. इस ऐलान में आतंकी हाफिज सईद ने कश्मीर को अपना मुख्य मुद्दा बताया था. जिसमें हाफिज ने कहा था कि 2018 कश्मीर की आजादी वाला साल होगा. 

ये भी पढ़ें-  नखत खान के नाम से ट्रोल करने की कोशिश पर अभिनेत्री खुशबू सुंदर ने दिया करारा जवाब