नई दिल्ली: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अक्सर कई कारणों से सुर्खियों में छाए रहते हैं, हाल ही में उनके पूर्व बॉडीगार्ड ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे जानने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे. डोनाल्ड ट्रंप के अंगरक्षक कीथ शिलर ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि जब ट्रंप पांच साल पूर्व मॉस्को दौरे पर गए थे तो उनके कमरे में पांच सेक्स वर्कर को भेजने का ऑफर मिला था. बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप ने हालांकि इस ऑफर को ठुकरा दिया था. डोनाल्ड ट्रंप ने शख्स के प्रस्ताव को ठुकराते हुए कहा था ‘हमें इस तरह की चीजें नहीं चाहिए’.

2013 में मॉस्को दौरे पर थए डोनाल्ड ट्रंप

मिस यूनिवर्स सौंदर्य प्रतियोगिता के लिए डोनाल्ड ट्रंप मॉस्को दौरे पर थे. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि जिस वक्त की ये घटना है उस वक्त डोनाल्ड ट्रंप किसी सार्वजनिक पद पर नहीं थे और निजी हैसियत से प्रतियोगिता के आयोजन में शामिल होने के लिए रूस गए हुए थे. जिस रात की ये घटना थी उस रात डोनाल्ड ट्रंप के कमरे में एक अरबपति व्यापारी ने उन्हें ये ऑफर दिया तो उन्होंने इसे महत्व न देते हुए प्रस्ताव को ठुकरा दिया था.

क्या आप जानते हैं कि रिपोर्ट के मुताबिक, 2013 का डोनाल्ड ट्रंप का ये दौरा 2016 के राष्ट्रपति चुनाव अभियान के दौरान डेमोक्रेट द्वारा एक शोध दस्तावेज में शामिल सबसे अश्लील दावों में से एक था. इस दस्तावेज में इस बात का दावा करते हुए डोनाल्ड ट्रंप पर आरोप लगाया गया था कि मॉस्को दौरे के दौरान सेक्स वर्कर रह रहे थे लेकिन बाद में खुद डोनाल्ड ट्रंप ने इसे सिरे से खारिज कर दिया था. कीथ शीलर ने बताया कि उन्हें और ट्रंप को इस बात का पता था कि रूस इस प्रकार की हरकत कर सकता है और सीसीटीवी कैमरों से फंसाया जा सकता है.

ट्विटर कर्मचारी ने नौकरी के आखिरी दिन डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट 11 मिनट के लिए गायब कर दिया