पेरिस. फ्रांस की राजधानी पेरिस में आतंकवादी हमलों के बाद एक मुस्लिम युवक का वीडियो सामने आया है. इस वीडियों में मुस्लिम युवक के लोगों से खुद को गले लगाने की अपील की है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 
 
 
 
इस्लामिक स्टेट के जनघय आतंकी हमले के बाद जहां पूरा पेरिस मारे गए लोगों को श्रृद्धांजलि अर्पित कर रहा है वहीं एक मुस्लिम युवक ने आखों पर काली पट्टी बांध कर लोगों से खुद को गले लगाने की अपील की. 
 

अद्भुत बात तो तब हुई जब पेरिस के लोगों ने युवक की भावनाओं का सम्मान करते हुए उसे गले लगा लिया.  भावुकता को देखते हुए कुछ लोगों ने युवक को गले तो लगाया साथ ही उनकी आखों से आंसू भी निकलने लगे.
 
प्लेकार्डस से दिया संदेश
 
युवक अपने साथ कुछ प्लेकार्डस ले आया था जिनमें लिखा था कि हां मैं मुसलमान हूं, लेकिन जरुरी नहीं की मैं एक आतंकवादी हूं और मैने कभी भी किसी को नहीं मारा. युवक का कहने का मतबल है कि मुस्लिम होने का ये मतलब नहीं की वह आतंकी हो.
 
 
 
 
दूसरे संदेश में वह लिखता है कि आतंकियों का कोई मजहब नहीं होता और एक मुसलमान कभी किसी को नहीं मारता क्योंकि इस्लाम उन्हें ये इजाजत नहीं देता और हमलें के खिलाफ इससे बड़ा संदेश और कोई नहीं हो सकता.