पेरिस. फ्रांस की राजधानी पेरिस के उत्तरी इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जबरदस्त फायरिंग जारी है. गुप्त सूचना के मुताबिक पेरिस हमले के संदिग्ध मास्टरमाइंड अब्देलहमीद अबाउद को पकड़ने के लिए यह रेड डाली गई थी जिसमें अभी तक पुलिस ने 3 आतंकवादियों को मार गिराया है. रिपोर्ट के मुताबिक, मारे गए 3 आतंकियों में अबाउद भी शामिल है.
 
यहां पेरिस हमले के मास्टरमाइंड अब्देल हामिद के छिपे होने की आशंका जताई गई है. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि सुरक्षा एजेंसियों ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही मौके पर एक महिला फिदायीन ने खुद को बम से उड़ा लिया है. पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस इलाके में सुबह साढ़े चार बजे से हुई फायरिंग के बाद अब इस इलाके में सेना की तैनाती कर दी गई है. खत्म हुए आतंकियों में से एक महिला ने खुद को उड़ा लिया है.
 
पेरिस के सेंट डेनिश का इलाका बेल्जियम से सटा हुआ है. जहां पेरिस हमले के मास्टरमाइंड के होने की आशंका जताई जा रही है. सेंट डेनिश फ्रांस का वो इलाका है जहां बड़ी तादाद में दूसरे देशों के लोग रहते हैं. 1999 के आंकड़ों के मुताबिक ये तादाद करीब 22 फीसदी है. अनुमान लगाया जाए तो ये तादाद अभी और बढ़ गई होगी.