इस्लामाबाद. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और नेता इमरान खान के उनकी पत्नी रेहम से तलाक के बाद कई चौंकाने वाली बातें सामने आ रही है. पाकिस्तान के एक बड़े जर्नलिस्ट ने दावा किया कि रेहम इमरान को स्लो प्वॉइजन देकर मारना चाहती थीं और इसका खुलासा होने पर दोनों का तलाक़ हो गया. 
 
पार्टी पर करना चाहती थीं कब्जा
पाक जर्नलिस्ट आरिफ निजामी की माने तो रेहम इमरान की पार्टी पर कब्जा जमाना चाहती थीं. रेहम ने एक बार इमरान को लड्डू में जहर मिलाकर भी दे दिया था हालांकि इमरान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ को सफाई में बयान जारी कर इसे अफवाह बताया है. इस बयान में रेहम द्वारा इमरान से मारपीट या किसी साजिश की बात से इनकार किया गया. कहा गया कि यह उनके नेता को बदनाम करने की साजिश है.
 
क्या है निजामी का दावा
पाक जर्नलिस्ट आरिफ निजामी ने पाकिस्तान के न्यूज 24 चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, “पाकिस्तान की इंटेलिजेंस एजेंसियों ने इमरान को उनके खास दोस्तों के जरिए वॉर्निंग दी थी कि रेहम के इरादे सही नहीं हैं. वे खुद पार्टी सुप्रीमो बनना चाहती हैं. इमरान को कुछ दिनों पहले स्लो प्वॉइजन दिया भी गया था. इमरान ने रेहम के दिए लड्डू खाए और उसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था.”
बता दें कि निजामी ही वे शख्स हैं जिन्होंने इमरान और रेहम की दिसंबर 2014 में हुई शादी की खबर उजागर की थी. तलाक की खबर भी निजामी ने ही ब्रेक की थी. सितंबर में जब उन्होंने तलाक की खबर को पहली बार ब्रेक किया तो उन्हें काफी खरी-खोटी सुनाई गई लेकिन निजामी अपनी बात पर अड़े रहे. आखिरकार, उनकी बात सही साबित हुई.
 
पार्टी ने खबरों को किया खारिज
पाकिस्तानी मीडिया में चल रही खबरों को इमरान की पार्टी ने खारिज कर दिया है. पीटीआई की प्रवक्ता शिरीन निजामी ने बयान जारी कर कहा कि मीडिया में आ रही ये खबरें बिल्कुल झूठी हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि इमरान और रेहम के बीच मारपीट होती थी और रेहम ने इमरान की पिटाई की थी. बयान में कहा गया कि दोनों के बीच तलाक का फैसला आपसी रजामंदी से हुआ है और मीडिया के कुछ लोग इमरान की इमेज खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. 
 
रेहम ने नहीं दिया सीधा जवाब
इस बीच, तलाक के बाद रेहम ने पहली बार ब्रिटेन जाकर अपनी बात कही है. रेहाम ने किसी सवाल को सीधा जवाब तो नहीं दिया लेकिन कहा, “छक्का तो हर कोई मार सकता है, लेकिन धीमी पार्टनरशिप के बाद शतक लगाना बड़ा चैलेंज होता है.” माना गया कि रेहम ने यह बयान अपने और इमरान के रिश्तों पर दिया था.