इस्लामाबाद. मुंबई और पुणे में शिवसेना के विरोध के बाद कंसर्ट रद्द करने को मजबूर हुए मशहूर गज़ल गायक गुलाम अली ने कहा है कि वो उन्होंने भारत में अपने सारे भावी कंसर्ट कैंसिल कर दिए हैं और जब तक हालात ठीक नहीं होते तब तक वो भारत नहीं आएंगे.
 
एक निजी समाचार चैनल से बातचीत में गुलाम अली ने कहा, “मैंने भारत में आगे के सारे कंसर्ट कैंसिल कर दिए हैं. मैं कभी भारत नहीं लौटूंगा. मैं तब तक वहां कार्यक्रम पेश नहीं करूंगा जब तक चीजें ठीक नहीं हो जातीं. हाल में जो भी हुआ है उससे में दुखी हूं.”
 
गायक हूं, संगीत पर बोलूंगा, राजनीति पर नहीं
 
गुलाम अली ने कहा कि भारतीय फैन बहुत अच्छे हैं और उन्होंने हमेशा उन्हें भरपूर मोहब्बत और शोहरत दी है. उन्होंने कहा कि वो एक गायक हैं इसलिए वो राजनीति पर बात नहीं करेंगे, बस संगीत पर बात करेंगे.
 
 
गुलाम अली का शिवसेना के विरोध के बाद जब मुंबई और पुणे का कंसर्ट रद्द हो गया था तब दिल्ली दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उन्हें दिल्ली में कार्यक्रम करने का न्योता दिया था जिसे उन्होंने क़ुबूल कर लिया था.
 
8 नवंबर को उनके दिल्ली कंसर्ट की तैयारियां चल रही थी कि बुधवार को इसके कैंसिल होने की खबर आ गई. अब गुलाम अली 3 दिसंबर को लखनऊ महोत्सहव में भी नहीं आएंगे जहां उनका कार्यक्रम तय था.