काठमांडू. भैरहवा ट्रेड एंट्री पॉइंट पर मधेशी समुदाय के विरोध प्रदर्शनों के कारण एक बार फिर परिवहन की आवाजाही रूक गई है. दोपहर एक बजे तक, नेपाल में जरूरी सामान ले जाने वाले करीब 54 वाहन प्रवेश कर चुके हैं. एक बार फिर नेपाल-भारत सीमा पर तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है. 
 
मधेशी समुदाय नेपाल सीमा पर विरोध प्रदर्शन कर रहा है. हालांकि स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए सुरक्षा बल लगा दिए गए हैं. 
 
आपको बता दें कि आज सुबह ही भारत-नेपाल सीमा में परिवहन की आवाजाही फिर से शुरू हुई है. काठमांडू पोस्ट में छपी खबर के मुताबिक, कस्टम अधिकारी का कहना है कि इंडियन आयल कॉर्पोरेशन के सिलिगुड़ी डिपो में करीब 20 से ज्यादा पेट्रोल टैंकर्स कतार में खड़े हुए हैं. सीमा सुरक्षा बल के एक अधिकारी के मुताबिक़, नेपाल में अगले दो दिनों में लगभग सभी ट्रक पहुंच जाएंगे. स्थानीय व्यापारियों का कहना है कि सीमा सुरक्षा बल 30-30 मिनट में ट्रकों को नेपाल की सीमा में घुसने के लिए पास दे रहे हैं. 
 
इसके अलावा, नेपालगंज-रुपईदिया ट्रेड पॉइंट पर भी 10 पेट्रोल टैंकर्स नेपाल सीमा में प्रवेश कर चुके हैं. अभी लगभग 150 ट्रक सीमा में घुसने के लिए कतारों में लगे हुए हैं.