न्यूहैंपशायर. रिपब्लिकन पार्टी के नेता डोनल्ड ट्रंप न्यूहैंपशायर में चुनावी रैली के दौरान लोगों के गुस्से का शिकार हो गए हैं. डोनल्ड के एक समर्थक ने कहा कि ओबामा मुसलमान हैं और अमेरिकी भी नहीं हैं. उन्होंने इस टिप्पणी को हस कर टाल दिया. इससे पहले उस समर्थक ने यह भी कहा,’इस देश में एक समस्या है, और उसका नाम है मुसलमान.’ रैली में अपने इस समर्थक की तरफ इशारा करते हुए अरबपति कारोबारी डोनल्ड ट्रंप ने कहा,’मुझे ये शख्स पसंद है.’
 
उस शख्स ने इसके अलावा यह भी कहा कि हमारे यहां प्रशिक्षण केंद्र बढ़ते जा रहे हैं जहां वो हमें मारना चाहते हैं. यही मेरा सवाल है. हम कब उनसे छुटकारा पा सकते हैं? इस देश में एक समस्या है और उसका नाम मुसलमान है. हमारे मौजूदा राष्ट्रपति भी एक मुसलमान हैं. वो तो एक अमेरिकी भी नहीं हैं. इस पर भी डोनल्ड ने उस शख्स को बीच में रोका तक नहीं और हंसते हुए कहा कि क्या इस सवाल की जरूरत है? ट्रंप रैली के दौरान ये स्पष्ट नहीं कर सके कि राष्ट्रपति ओबामा एक इसाई अमेरिकी हैं. इस पर कुछ न बोलते हुए उन्होंने कहा कि बुरी चीजें हो रही हैं. मैं इस मामले पर गौर करूंगा. 
 
सोशल मीडिया पर तीखी आलोचना
डोनल्ड ट्रंप की आलोचना करते हुए हिलेरी क्लिंटन ने ट्वीट कर कहा,’डोनल्ड ट्रंप मुसलमानों के बारे में नफरत भरी बातों की निंदा नहीं कर पाए, ये परेशान करने वाला और बिल्कुल ग़लत है.’ इसके अलावा ट्विटर और सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म्स में डोनल्ड की तीखी आलोचना हो रही है.