लंदन. महिलाओं के शोषण से जुड़ी तमाम खबरें पढ़ी होंगी, लेकिन आप लंदन की ये खबर पढ़कर हैरान हो जाएंगे. यह खबर साउथ-ईस्ट लंदन के एक ऐसे एरिया की है जहां मकान मालिक अपने मकान को सेक्सी लेडिज़ को फ्री में किराए पर देते हैं. आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्यों और कैसे होता है. मगर इसके पीछे की कहानी जानकर आप हैरान हो जाएंगे.
 
 
 
लंदन में कई ऐसे मकान मालिक है जो खूबसूरत और सक्सी महिलाओं को फ्री में मकान किराए पर देते हैं और बदले में सेक्चुयल एक्टिविटी की डिमांड करते हैं. महिलाओं को ये ऑप्शन अपनी मर्जी से कम और अपनी निजी दिक्कतों की वजह से चुनना पड़ता है.
 
 
मीडिया के अनुसार लंदन में ये कल्चर बनता जा रहा है. जोकि दिन-प्रतिदिन काफी पॉपुलर होता जा रहा है. बताया जा रहा है कि इन मामलों में ज्यादातर महिलाओं को पैसे की मजबूरी के चलते मकान मालिक अपने जाल में फंसाते हैं.
 
 
बता दें कि लंदन में मकान मालिक सीधे तौर पर ऐसे विज्ञापन नहीं देते. बल्कि वे घूमा फिराकर मकान को किराए पर देने की बात करते हैं. और सेक्सी गर्ल्स की तलाश करते हैं. Craigslist नाम की वेबसाइट पर हर रोज करीब 100 ऐसी लिस्टिंग मकान मालिक डालते हैं. कुछ मकान मालिक ने ऐसे संबंधों को ‘फ्रेंड विद बेनिफिट’ बताते हैं.