इस्लामाबाद: भारत में भले ही गो हत्या के नाम पर लोगों के मारे जाने की खबर आती हैं, मगर इस बार पाकिस्तान से एक ऐसी खबर आई है जिस पर विश्वास कर पाना मुश्किल होगा. बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक 14 वर्षीय किशोर को लोगों ने इसलिए पीट-पीट कर मार डाला, क्योंकि उस पर एक महज बकरी चोरी करने का आरोप था. 
 
पाकिस्तानी अखबार डॉन के अनुसार, पीड़ित मुहम्मद आमिर का आरोप है कि बीते शनिवार को एक बकरी की चोरी के आरोप में उनके बच्चे को पीट-पीट कर मार डाला गया. हालांकि, पुलिस की मानें तो 14 वर्षीय किशोर का शव रहस्यमी स्थिति में बरामद किया गया है.
 
 
खबर की मानें तो पीड़ित परिवार का आरोप है कि उन्होंने बकरी मालिक सहित अन्य कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराना चाहा, मगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने से साफ तौर पर इनकार कर दिया. 
 
बताया जा रहा है कि जब पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने से मना कर दिया तो उन्होंने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया और ट्रैफिक जाम करना शुरू कर दिया. हालांकि, इस प्रदर्शन के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही नामजद लोगों पर हत्या का मुकदमा चालाया जाएगा.