नई दिल्ली: योगी आदित्यनाथ आज यूपी के सीएम पद की शपथ लेंगे. शपथ ग्रहण समारोह लखनऊ के स्मृतिवन में किया जाएगा. केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने इसे 21वीं सदी की सबसे अच्छी खबर बताया है. वहीं इस खबर से पाकिस्तान मीडिया में भूचाल आ गया है.
 
 
जी हां पाकिस्तानी मीडिया में योगी आदित्यनाथ के यूपी के मुख्यमंत्री बनने वाली खबर को प्रमुखता से छापा गया है. इतना ही नहीं पाकिस्तान की कई जाने-माने न्यूज वेबसाइट्स ने इस खबर को प्रमुखता के साथ अपने होम पेज पर जगह दी है.
 
 
पाकिस्तानी मीडिया में इस खबर को प्रमुखता देते हुए  योगी को ‘कट्टरपंथी हिंदू’ और ‘मुस्लिम विरोधी’ करार दिया है. पाकिस्तान के चर्चित अखबार ने अपने इस खबर को अपने पेज पर छापते हुए लिखा है कि ‘हिंदू कट्टरपंथी’ को भारत के सबसे ज्यादा आबादी वाले राज्य का मुख्यमंत्री चुना गया है. डॉन ने आगे यह भी लिखा है कि योगी अपने कट्टर हिंदू विचारों और मुस्लिम विरोधी बयानों के लिए जाने जाते हैं.
 
वहीं पाकिस्तान के इस्लामाबाद से अंग्रेजी में छपने वाला चर्चित अखबार ने ‘द न्यूज’ ने इस खबर को छापते हुए इसकी हेडलाइन दी है कि मुसलमान विरोधी कट्टरपंथी बनेगा उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री.