वॉशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप लगातार खबरों और सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. किसी न किसी बात या उनके नए-नए फैसलों की वजह से वह पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बने रहते हैं. इस बार भी ट्रंप ने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी वजह से वह ट्विटर पर छाए हुए हैं.
 
इस बार ट्रंप जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल के साथ किए गए व्यवहार की वजह से खबरों का बाजार गर्म कर रहे हैं. मर्केल के साथ व्हाइट हाउस में अमेरिका के राष्ट्रपति की पहली मुलाकात के दौरान हो रहे औपचारिक फोटो सेशन में ट्रंप ने मर्केल से हाथ मिलाना तो दूर उनकी तरफ देखा भी नहीं.
 
 
ट्रंप यूं तो अंतरराष्ट्रीय नेताओं से काफी गर्मजोशी से मिलते दिखाई देते हैं, लेकिन मर्केल से मिलते वक्त उनकी वह गर्मजोशी गायब थी. फोटो सेशन के दौरान जब फोटोग्राफर्स ने दोनों को हाथ मिलाने को कहा तब ट्रंप ने हाथ नहीं मिलाया. इतना ही नहीं जर्मन चांसलर ने जब सामने से हाथ मिलाने की बात कही तब भी ट्रंप ने ऐसा कुछ नहीं किया और अपने दोनों हाथ पैर पर रखकर बैठे रहे.
 
ट्रंप और मर्केल की इस मुलाकात की वजह से ट्विटर पर इस वक्त ट्रंप को काफी ट्रोल किया जा रहा है. न्यूज़ वेबसाइट बिजनेस इनसाइडर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो भी शेयर की है.