लंदन: ब्रिटेन की रहने वाली ‘सेल्फी क्वीन’ Karen Danczuk का उनके सगे भाई ने तीन बार रेप किया. Karen जब 9 साल की थी तब उसके भाई ने पहली बार उसका रेप किया. Karen ने बताया कि तब- मैं इतनी छोटी थी कि पहली बार तो मैं उस हादसे को समझ ही नहीं पाई लेकिन धीरे-धीरे मुझे सब समझ आने लगा. Karen के अपने सगे भाई Michael Burke ने जब वो 9 साल से 11 साल के बीच की उम्र में थीं तब तीन बार रेप किया.
 
Michael Burke को कोर्ट ने 8 बार रेप का दोषी पाया. कोर्ट के इस फैसले के बाद ही Karen ने चुप्पी को तोड़ते हुए एक अंग्रेजी वेबसाइट द सन को अपने साथ हुए इस हैवानियत के बारे में बताया. यही नहीं Karen ने अपनी पहचान छुपाने से भी इंकार करते हुए कहा कि सभी को पता होना चाहिए कि मेरे साथ क्या हुआ है और मैं भगवान से प्रार्थना करुंगी कि मेरा भाई नर्क में सड़े. उसने मुझसे मेरा बचपन छीन लिया.  
 
 
Karen के मन में अपने भाई लिए इतना गुस्सा है कि वो उसकी तुलना शैतान से करती हैं. Karen कहती हैं- मेरा भाई Michael Burke एक शैतान है. उसने खेल के बहाने मेरा रेप किया. जब मैं 9 साल की थी तब उसने मेरे साथ पहली बार रेप किया और 3 साल तक रेप करता रहा. 
 
लुक्का-छिपी खेलने के बहाने किया था रेप
Karen बताती हैं कि- एक दिन वो मुझे मिडिलटन के हमारे घर पर लुक्का छिपी खेलने के लिए ले जाता था.  वहां वो मुझसे कहता कि हम एक गेम खेल रहे हैं और जो जो मैं कहता हूं वो करती जाओ. मुझे उसे समय कुछ भी समझ नहीं आ रहा था कि और आखिर चाहता क्या और क्या करने वाला है. कुछ देर बाद उसने मुझे आंख बंद करने को कहा। मैं भी वैसा ही करती रही। लेकिन जब मैंने कुछ देर बाद अपनी आंखे खोली तो वो मेरे उपर लेटा हुआ था और मेरे और उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। इसी तरह उसने कई बार मेरा रेप किया। मुझे याद है कि एक बार मैं उसके साथ बेड के नीचे छुपी हुई थी और उसने हमारे उपर कंबल डाल रखी थी. 
 
आपको बता दें कि Karen ब्रिटेन में एक जाना-माना नाम हैं. ब्रिटेन के लेबर पार्टी के एम पी Simon Danczuk की पूर्व पत्नी हैं. शादी के तीन साल बाद ही इनका तलाक हो गया था जिसकी वजह थी Karen का ‘सेल्फी के लिए प्यार’.